पैसे उठाने के लिए जैसे ही झुकी गर्भवती बेटी, पिता ने रेत दिया गला, लव मैरिज से था नाराज

शनिवार की शाम राजकुमार ने मीनाक्षी को मिलने के लिए बुलाया और कहा कि वह उसे पैसे देना चाहता है ताकि मीनाक्षा अपने लिए नए कपड़े खरीद सके.
Man Murdered pregnant daughter, पैसे उठाने के लिए जैसे ही झुकी गर्भवती बेटी, पिता ने रेत दिया गला, लव मैरिज से था नाराज

मुंबई: महाराष्ट्र पुलिस ने 55 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसपर अपनी गर्भवती बेटी की हत्या करने का आरोप लगा है. रविवार को खून से लथपथ 20 वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया था और उसका गला काटा गया था.

युवती ने पिता की मर्जी के खिलाफ शादी की थी, जिसके कारण उसके पिता उससे नाराज थे और जब वह उनसे मिलने पहुंची तो उसे मौत के घाट उतार दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने बताया, राजकुमार चौरसिया अपनी बेटी मीनाक्षी के दो बार शादी से इनकार करने से बहुत गुस्से में थे. इन दोनों लड़कों को राजकुमार ने मीनाक्षी के लिए चुना था. इस साल फरवरी में मीनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड बृजेश चौरसिया के साथ भाग गई थी.

दोनों उत्तर प्रदेश के एक ही गांव से ताल्लुक रखते हैं और बृजेश मीनाक्षी का दूर का रिश्तेदार था. मार्च में दोनों ने मध्य प्रदेश के सतना में जाकर शादी कर ली. इसके बाद दोनों मुंबई के घाटकोपर वापस आए, जहां पर दोनों के परिवार रहते हैं.

शनिवार की शाम राजकुमार ने मीनाक्षी को मिलने के लिए बुलाया और कहा कि वह उसे पैसे देना चाहता है ताकि मीनाक्षा अपने लिए नए कपड़े खरीद सके. जब दोनों एक दूसरे से मिले तो राजकुमार ने जानबूझकर पैसे जमीन पर गिरा दिए और मीनाक्षी से कहा कि पैसे उठा दो. मीनाक्षी जैसे ही पैसे उठाने के लिए झुकी, राजकुमार ने एक तेजधार हथियार से उसके गर्दन और सिर पर वार कर दिया.

मीनाक्षी की हत्या करीब साढ़े 9 बजे की गई थी, लेकिन उसका शव अगली सुबह एक राहगीर को दिखा, जिसने मामले की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने बृजेश और मीनाक्षा के परिवारवालों से पूछताछ की.

शुरुआत में राजकुमार पुलिस के सामने दावा करता रहा कि वह हत्या के समय चेंबुर में था. जब पुलिस उससे कोई सवाल करती तो वह हिंसक हो जाता, जिससे पुलिस का शक उसपर और गहरा गया. इसके बाद पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की, जो कि मीनाक्षी के लोकेशन से मिल गई. इसके बाद पुलिस ने राजकुमार से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

 

ये भी पढ़ें-     मुंबई के डोंगरी में ढही इमारत, 15 परिवार की जिंदगी के लिए जंग जारी, अब तक 12 की मौत

वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इंडिया को मिलेगा नया कोच? नए आवेदन मंगाएगा BCCI

Related Posts