सुशांत सिंह मामले पर बोले मंत्री आदित्य ठाकरे- किसी गलत काम में शामिल नहीं, बंद हो गंदी राजनीति

आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने यह भी कहा है कि अगर किसी के पास कोई भी सबूत है वह पुलिस के पास जाएं पुलिस उसकी तह तक जाकर जांच करेगी.
Aaditya Thackeray on Sushant singh Rajput Case, सुशांत सिंह मामले पर बोले मंत्री आदित्य ठाकरे- किसी गलत काम में शामिल नहीं, बंद हो गंदी राजनीति

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में पहली बार आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने अपना बयान जारी किया है. आदित्य ठाकरे ने कहा है कि बाला साहब ठाकरे का पोता होने के नाते वह इस तरह की किसी भी गलत चीज में शामिल नहीं होंगे. ऐसा कोई भी गलत काम नहीं करेंगे. इस मामले में गंदी राजनीति हो रही है.

उन्होंने अपने संबंध बॉलीवुड के लोगों से होने की बात कही है और अपनी स्टेटमेंट में कहा है कि बॉलीवुड एक बड़ी इंडस्ट्री से कईयों का रोजगार चलता है और बॉलीवुड के लोगों से संबंध होना गलत बात नहीं.

आदित्य ठाकरे का कहना है कि अगर किसी के पास कोई भी सबूत है वह पुलिस के पास जाएं पुलिस उसकी तह तक जाकर जांच करेगी. आदित्य ने आखिर में लिखा है कि ऐसा करके अगर कोई सरकार और परिवार को बदनाम करने की सोच रहा है तो इस भ्रम में ना रहे. सुशांत सिंह राजपूत की मौत दुखद है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल साइट्स पर लगातार आदित्य ठाकरे को लेकर मैसेज वायरल हो रहे थे. कुछ राजनीतिक पार्टियां बगैर नाम लिए एक मंत्री की तरफ इशारा कर रहे थे और मंगलवार को बीजेपी नेता नारायण राणे ने भी सांकेतिक तौर पर मंत्री पर इशारा किया जिसके बाद आदित्य ठाकरे ने प्रतिक्रिया दी है.

Related Posts