बॉलीवुड स्टार संजय दत्त का शिवसेना को समर्थन, जारी किया ये वीडियो

संजय दत्त ने वीडियो में कहा कि बाला साहब ठाकरे जी ने मेरे परिवार को इतना सपोर्ट किया जो मेरे पिता समान थे और वो मैं कभी नहीं भूल सकता.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में वोटिंग के लिए महज 5 दिन बचे है. सभी पार्टियां अपने पक्ष में लोगों से समर्थन जुटा रही हैं. वहीं बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने भी एक वीडियो जारी कर शिवसेना का समर्थन किया है. उन्होंने आदित्य ठाकरे को शुभकामनाएं भी दी हैं. इस वीडियो को शिवसेना के नेता राहुल एन कनल ने ट्विटर पर शेयर किया है.

संजय दत्त ने वीडियो में कहा कि ”आदित्य ठाकरे मेरा छोटा भाई है. बड़े साहब (बाला साहब ठाकरेजी) जिन्होंने मुझे इतना सपोर्ट किया. मेरे परिवार को इतना सपोर्ट किया जो मेरे पिता समान थे और वो मैं कभी नहीं भूल सकता. उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है वो बड़े मतदान से जीतें.

बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. महाराष्ट्र चुनाव में संजय दत्त कई नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की थी. हालांकि, संजय दत्त किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ने की बात नकार भी चुके हैं.

वहीं विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शिवसेना को बड़ा झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नासिक नगर निगम में शिवसेना के कम से कम 35 पार्षदों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

नासिक में बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ विरोध जताने के लिए सभी 350 पार्टी पदाधिकारियों ने भी इस्तीफा दिया. उन्होंने नासिक पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से शिवसेना के बागी उम्मीदवार विलास शिंदे को समर्थन देने की घोषणा की है. पार्षदों के इस्तीफे से बीजेपी और शिवसेना में मतभेद खुलकर सामने आ गया है.