महिला को देखकर मास्टरबेशन करने लगा ऑटो ड्राइवर, गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि आरोपी ड्राइवर पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है.

देश में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं, इसका अंदाजा तो आए दिन किसी ने किसी कोने से आने वाली अपराध की खबरों से लगाया जा सकता है. कहीं रेप, तो कहीं छेड़छाड़. रोजाना ये खबरें सुनने को मिलती हैं कि आज इस राज्य में महिला से रेप हो गया, तो कहीं बच्ची जघन्य अपराध का शिकार हो गई.

ताजा मामला महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आया है, जहां पर एक ऑटो चालक महिला सवारी को देख मास्टरबेशन करने लगा. यह घटना 1 सितंबर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला ने अपने डेस्टिनेशन पर पहुंचने के लिए ऑटो रिक्शा लिया था.

महिला के ऑटो रिक्शा में बैठने के बाद ड्राइवर उसे देखकर चलते रिक्शा में मास्टरबेशन करने लगा. महिला की नजर जब ऑटो रिक्शा ड्राइवर की इस गंदी हरकत पर पड़ी तो उसे गुस्सा आ गया और वह उस रिक्शा से उतर गई. वहां से वह सीधा मलाड पुलिस थाने पहुंची, जहां उसने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि आरोपी ड्राइवर पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है और उसके खिलाफ इस प्रकार के कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ऐसा ही एक मामले कुछ महीने पहले कांदिवली इलाके से सामने आया था, जहां पर एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर को महिला के सामने मास्टरबेशन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

 

ये भी पढ़ें-   अमेरिका में MDH के सांभर मसाले में मिला साल्मोनेला बैक्टीरिया, वापस मंगवाए गए स्टॉक

ट्रैफिक चालान पर बंटे केंद्र और राज्य, बीजेपी शासित इन राज्यों ने भी नहीं किया लागू