VIDEO: ‘गांववालों थैंक्यू, तुम नहीं होते तो हमारी मदद नहीं होती’ ट्रेन से निकलने के बाद लड़की की आपबीती

बदलापुर और वांगणी के बीच महालक्ष्‍मी एक्‍सप्रेस पानी से लबालब ट्रैक पर फंस गई है. ट्रेन से निकलने के बाद लड़की ने गांव वालों का इस तरह धन्यवाद किया.

मुंबई: जोरदार बारिश के चलते देश की आर्थिक राजधानी में जगह-जगह पानी भर गया है. फिलहाल सबकी निगाहें महालक्ष्‍मी एक्‍सप्रेस पर हैं, जो बदलापुर और वांगणी के बीच पानी से लबालब ट्रैक पर फंस गई है. NDRF के जवान ट्रेन तक पहुंच चुके हैं और राहत कार्य शुरू कर दिया गया है. यात्रियों को यहां से निकालकर डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित खुले स्‍थान पर ले जाया जा रहा है. यहां पर खाने, पानी और मेडिकल सुविधाओं के इंतजाम किए गए हैं.

ट्रेन में सवार यात्रियों ने अपना गुस्‍सा जाहिर किया वहीं गांव वालों ने जिस तरह से यात्रियों की मदद की उसके लिए धन्यवाद कहा. एक लड़की ने मीडिया को बताया, ‘सेंट्रल रेलवे हमको कब से बोल रहा है इंजन आ रहा है. हम लोग दो घंटे से इंजन के लिए रुके हैं. जो लोग वृद्ध थे उनको चलने में दिक्कत आ रही थी, वह केवल इंजन के भरोसे रुके थे. हम लोग इतना रूट चलकर आए लेकिन अभी तक इंजन रूट में नहीं आया.’

लड़की ने बताया कि उन्होंने कई आपातकालीन नंबरों पर संपर्क किया लेकिन उन्हें किसी से मदद नहीं मिली. उन्होंने बताया कि गांव वाले नहीं होते हमारी मदद नहीं होती इसलिए गांव वालों को सबको थैंक्यू, गॉड ब्लैस यू तुम नहीं होते तो हमारी मदद नहीं होती.

ये भी पढ़ें: बारिश से लबालब ट्रैक में रात से फंसी महालक्ष्‍मी एक्‍सप्रेस, बदइंतजामी पर भड़के यात्री- देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: 3 फीट पानी के बीच फंसी महालक्ष्‍मी एक्‍सप्रेस, तस्‍वीरों में देखें कैसे पहुंची मदद