महाराष्ट्र चुनाव 2019: टिकट कटने से नाराज विधायक के समर्थक, BJP उम्मीदवार की कार पर किया हमला

पुलिस अधिकारी ने बताया कि समर्थकों ने कार का शीशा तोड़ दिया और वाहन के अन्य हिस्सों को भी नुकसान पहुंचाया.
Maharashtra Assembly Election, महाराष्ट्र चुनाव 2019: टिकट कटने से नाराज विधायक के समर्थक, BJP उम्मीदवार की कार पर किया हमला

भारतीय जनता पार्टी ने इस बार महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कुछ विधायकों, यहां तक कि कुछ मंत्रियों के भी टिकट काट ‌दिए हैं. उम्मीदवारी जाने से कई नेता आलाकमान से नाराज चल रहे हैं. इन नेताओं के समर्थक इसे लेकर हंगामा भी कर रहे हैं.

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री प्रकाश मेहता को घाटकोपर से भाजपा का टिकट नहीं मिला है. मेहता इसी सीट से छह बार विधायक चुने गए हैं. टिकट न मिलने से नाराज उनके समर्थकों ने इस निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार पराग शाह की कार में शुक्रवार को तोड़-फोड़ की.

‘नामांकन दाखिल करने जा रहे थे पराग’
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना पूर्वाह्न सवा 11 बजे हुई, जब शाह 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे थे. इसी दौरान खुद को मेहता के समर्थक बताने वाले लोग भी वहां पहुंचे और उन्होंने शाह की कार को रोक दिया.

उन्होंने बताया कि ‘समर्थकों ने कार का शीशा तोड़ दिया और वाहन के अन्य हिस्सों को भी नुकसान पहुंचाया. इस दौरान शाह को चोट नहीं लगी. वह भीड़ के तितर बितर होने तक कार में बैठे रहे.’

बता दें कि भाजपा ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की. लिस्ट में सात उम्मीदवारों के नाम हैं. इस लिस्ट में महाराष्ट्र बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे की जगह उनकी बेटी रोहिणी खडसे को टिकट दिया गया है. वहीं, राज्य के स्कूली शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े का नाम इस लिस्ट में भी शामिल नहीं है.

ये भी पढ़ें-

कश्मीर पर इमरान खान का ड्रामा जारी, स्कार्दू की जनसभा रद्द, जानें क्या रही वजह

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने किया 146 उम्मीदवारों का ऐलान, देखें पूरी LIST

गिरिराज का नीतीश पर हमला- रामलीला बंद करना अनुचित, बिहार में एक पार्टी की नहीं है सरकार

Related Posts