मुंबई: एयरपोर्ट पर तैनात CISF के 11 जवान पाए गए कोरोना वायरस से संक्रमित

कमिश्नर गणेश देशमुख ने कहा, "पनवेल महानगर पालिका में CISF जवानों का रेसिडेंशियल कैंप है. ये सभी जवान अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तैनात हैं. कुल 140 जवानों में से 11 को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है.
Central Industrial Security Force CISF, मुंबई: एयरपोर्ट पर तैनात CISF के 11 जवान पाए गए कोरोना वायरस से संक्रमित

महाराष्ट्र में मुंबई के पास पनवेल में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के 11 जवानों कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. नगर निगम के एक स्थानीय अधिकारी ने कहा कि संदेह है कि ये येजवान मुंबई हवाई अड्डे पर तैनाती के दौरान वायरस की चपेट में आए होंगे.

140 में से 11 जवान मिले कोरोना पॉजिटिव

मनपा कमिश्नर गणेश देशमुख ने कहा, “पनवेल महानगर पालिका में सीआईएसएफ जवानों का रेसिडेंशियल कैंप है. ये सभी जवान अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तैनात हैं. कुल 140 जवानों में से 11 को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इन्हें इलाज के लिए एमजेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को पहले पांच जवान और फिर छह जवान वायरस से संक्रमित पाए गए. नवी मुंबई के तहत पनवेल में कोरोना वायरस से संक्रमण के अबतक कुल 14 मामले सामने आ चुके हैं. सीआईएसएफ के संक्रमित जवान नवी मुंबई में खारघर में तैनात थे.

बता दें कि कोरोना वायरस का खतरा महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ता जा रहा है. एक तरफ जहां नए मामले बढ़ रहे हैं, वहीं बीमारी के कारण जान गंवाने वालों की संख्या भी बढ़ रही है.

महाराष्ट्र में कोरोना से 26 की मौत

महाराष्ट्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 490 हो गई है. राज्य में कोरोना से मरने वालों आंकड़ा 26 तक पहुंच गया है. पिछले 24 घंटे में 6 लोगों की मौत हुई है.

गुरुवार को महाराष्ट्र में तीन नए कोरोना के मरीज सामने आए हैं. दो मरीज पुणे के हैं, जबकि एक मामला बुलढाणा का है. बुधवार तक महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 335 मामले सामने आए और 16 लोगों की मौत हो गई.

मुंबई में अभी तक कोरोना वायरस से 12 लोग जान गंवा चुके हैं. राज्य की राजधानी मुंबई में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या सबसे अधिक 181 है, जबकि पुणे में 50 मामले दर्ज किए गए हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts