नागपुर में हार्ले डेविडसन बाइक पर राइड करते दिखे CJI बोबडे, वायरल हो रहीं PHOTOS

मॉर्निंग वॉक के दौरान सीजेआई बोबडे (CJI Sharad Arvind Bobde) की नजर हार्ले डेविडसन बाइक पर पड़ी. उसे देखते ही उनका मन बाइक राइड करने का कर गया.
CJI Bobde seen riding Harley Davidson, नागपुर में हार्ले डेविडसन बाइक पर राइड करते दिखे CJI बोबडे, वायरल हो रहीं PHOTOS

कहते हैं कि शौक बड़ी चीज है. कोई आम इंसान हो या नामी हस्ती. हर कोई अपने शौक को पूरा करने की चाह रखता है. ऐसे ही है चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया शरद अरविंद बोबडे (CJI Sharad Arvind Bobde). सीजेआई बोबडे को बाइक चलाने का बहुत शौक है. उन्हें जब भी समय मिलता है वो अपना बाइक उठाकर सैर पर निकल जाते हैं.

खूब वायरल हो रहीं फोटो

अब सीजेआई की हार्ले डेविडसन  (Harley Davidson) पर राइड करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यह तस्वीरें तब की हैं जब सीजेआई बोबडे मॉर्निग वॉक के लिए निकले थे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

मॉर्निंग वॉक के दौरान उनकी नजर हार्ले डेविडसन बाइक पर पड़ी. उसे देखते ही उनका मन बाइक राइड करने का कर गया. जिसकी बाइक थी उससे बाइक लेकर उन्होंने उसकी सवारी की. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनका वीडियो और फोटो निकाल लिए. बस यही फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

बीजेपी नेता के बेटे की थी बाइक!

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि जिस हार्ले डेविडसन बाइक की राइड सीजेआई ने की थी वह नागपुर के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता सोनबा मुसले के बेटे रोहित की थी. यह बाइक रोहित सोनबाजी मुसले के नाम पर रजिस्टर्ड है.

सीजेआई बोबडे को बाइक के अलावा किताबें और फोटोग्राफी करने का भी शौक है. उन्होंने सीजेआई की शपथ लेने से पहले अपने एक इंटरव्यू में अपनी पसंदीदा चीजों के बारे में बताया था. इन दिनों सीजेआई अपने नागपुर वाले घर में हैं. यहीं से वो सुप्रीम कोर्ट की सभी महत्पपूर्ण सुनवाई कर रहे हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts