सुशांत की मौत की CBI जांच पर बोले CM उद्धव- मुंबई पुलिस असमर्थ नहीं, पढ़ें दिनभर के बड़े अपडेट्स

वहीं शुक्रवार को अभिनेता शेखर सुमन (Sekhar Suman) भी महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshiyari) से मिले और उन्होंने भी सुशांत सिंह की मौत की CBI जांच कराने की मांग की.
CM Uddhav on CBI investigation of Sushant's death, सुशांत की मौत की CBI जांच पर बोले CM उद्धव- मुंबई पुलिस असमर्थ नहीं, पढ़ें दिनभर के बड़े अपडेट्स

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की सीबीआई जांच (CBI Inquiry) की मांग हर तरफ से उठ रही है. हालांकि, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और बिहार पुलिस (Bihar Police) दोनों ही अपने-अपने तरीके से इसकी जांच में जुटी हैं. इस बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने महाराष्ट्र पुलिस का पक्ष लेते हुए कहा कि जो लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं मैं उनकी निंदा करता हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस अक्षम नहीं है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

वहीं शुक्रवार को अभिनेता शेखर सुमन (Sekhar Suman) भी महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshiyari) से मिले और उन्होंने भी सुशांत सिंह की मौत की CBI जांच कराने की मांग की.

सुशांत के मामले में दिनभर के बड़े घटनाक्रम..

  • सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर किसी के पास इस मामले में कोई सबूत है तो वे उसे हमारे पास ला सकते हैं और हम पूछताछ करेंगे और दोषी को सजा दिलाएंगे. कृपया इस मामले को महाराष्ट्र और बिहार राज्यों के बीच तनाव पैदा करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल न करें. जो भी इस मामले में राजनीति कर रहे हैं, वो गलत कर रहे हैं.
  • पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए, ठाकरे ने कहा, “फडणवीस को समझना चाहिए कि यह वही पुलिस है जिसके साथ उन्होंने पिछले पांच सालों में काम किया है.”
  • सीएम उद्धव ने कहा, “ये वही पुलिस है जिसने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के दौरान कई बलिदान दिए हैं. मैं उन लोगों की निंदा करना चाहूंगा जो पुलिस की दक्षता पर सवाल उठा रहे हैं. मुंबई पुलिस अक्षम नहीं है.”
  • महाराष्ट्र सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट कैविएट याचिका दाखिल की है. सरकार ने कहा, “रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई के दौरान बिना उनका पक्ष सुने कोई आदेश न जारी किया जाए.” इससे पहले बिहार सरकार और सुशांत के पिता ने भी रिया की याचिका में कैविएट अर्जी दाखिल की थी.
  • मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने शुक्रवार को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से पूछताछ की. साथ ही एक बार फिर से सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी से भी पूछताछ की गई.
  • बिहार पुलिस शुक्रवार को मुंबई क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंची, जहां उन्होंने मुंबई पुलिस की मदद के लिए एप्लीकेशन दी है. डीसीपी क्राइम ब्रांच अकबर पठान अपने दफ्तर में मौजूद थे और बिहार पुलिस को जो भी मदद देनी है. अब वो इस पर फैसला लेंगे.
  • एक्टर शेखर सुमन शुक्रवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मिले और उन्होंने भी सुशांत सिंह की मौत की CBI जांच कराने की मांग की.
  • महाराष्ट्र राज्यपाल से मुलाकात के बाद अभिनेता शेखर सुमन ने कहा, “हमारी राज्यपाल जी से मुलाकात हुई. हमने उनसे कहा कि 130 करोड़ लोगों की मांग है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI जांच की जाए. राज्यपाल जी ने कहा मैं आपकी बात से सहमत हूं. अगर जनता की यह मांग है तो जांच होनी चाहिए.”
  • वहीं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts