मुंबई में गैस लीक की शिकायतों से मचा हड़कंप, BMC ने मौके पर भेजीं फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियां

BMC ने कहा है कि 'डरने की जरूरत नहीं है. फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. सावधानी बरतने की आवश्यकता है. अगर आपको कुछ भी गंध लगे तो भीगे तौलिये या कपड़े से नाक को ढंक लें.'
complaints gas leak, मुंबई में गैस लीक की शिकायतों से मचा हड़कंप, BMC ने मौके पर भेजीं फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियां

महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) के कुछ इलाकों में शनिवार देर रात गैस लीकेज (Gas Leakage) की शिकायत सामने आई है. घाटकोपर, पवई, विख्रोली और चेंबूर के लोगों ने BMC को फोन करके बताया है कि उनके इलाकों में गैस लीक हुई है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

BMC ने आननफानन में इन इलाकों में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भेज दी हैं. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि क्या सच में गैस लीक हुई या फिर इसके पीछे कुछ और वजह है.

जांच में जुटी BMC

मुंबई फायर ब्रिगेड ने कहा, “हमें मुंबई के कुछ इलाकों से गैस लीक की शिकायतें मिलीं. घाटकोपर, विख्रोली, पवई के अलावा बाद में पंतनगर इलाके में भी गैस लीक की शिकायतें मिलीं. टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और जांच की जा रही है.”


BMC ने प्रभावित इलाके के लोगों से कहा है कि उन्हें डरने की जरूरत नहीं है. स्थिति नियंत्रण में है और गैस लीक की वजह और स्रोत की जांच की जा रही है. फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और सावधानी बरतने की जरूरत है. अगर आपको कुछ भी गंध लगे तो भीगे तौलिये या कपड़े से नाक को ढंक लें.

आदित्य ठाकरे का ट्वीट

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने ट्वीट करके कहा है कि ‘गैस लीक की शिकायतों के बाद संबंधित इलाकों में फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है और डरने की कोई जरूरत नहीं है. सभी लोग घर के अंदर ही रहें और खिड़कियां बंद कर लें.’

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts