Coronavirus : जापान में क्रूज पर फंसी हैं सोनाली, परिवार की गुहार-बेटी को वापस ले आओ सरकार

सोनाली का कहना है कि उन्हें अब-तक कोरोना वायरस नहीं है. जबकि क्रूज पर दो सौ से अधिक लोगों को कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस क्रूज पर 3 हजार से ज्यादा लोग हैं.

मुंबई की रहनेवाली सोनाली ठक्कर इन दिनों कोरोना वायरस के चलते योकाहामा पोर्ट के एक लग्जरी क्रूज पर फंसी हुई है. TV9 भारतवर्ष के माध्यम से सोनाली के परिवार ने विदेश मंत्रालय से गुहार लगाई है. दरअसल सोनाली जापान के लग्जरी क्रूज डायमंड प्रिंसेस पर बतौर सिक्योरिटी ऑफिसर काम करती है.

सोनाली का कहना है कि उन्हें अब-तक कोरोना वायरस नहीं है. जबकि क्रूज़ पर दो सौ से अधिक लोगों को कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस क्रूज़ पर 3 हजार से ज्यादा लोग हैं. सोनाली के माता पिता दिनेश और लीना ठक्कर ने TV9 भारतवर्ष से बातचीत के दौरान विदेश मंत्रालय और विदेश मंत्री से गुहार लगाई की जल्द से जल्द सोनाली को वापस लाया जाए नहीं तो उन्हें भी ये वायरस अपनी चपेट में ले लेगा.

सोनाली ने भी वीडियो कॉल के जरिये अपनी बात रखी और बताया कि अभी उनके टेस्ट हुए है और रिजल्ट अभी भी नेगेटिव आया है, लेकिन अगर वो ज्यादा दिन इसी अवस्था में रही तो उन्हें भी ये वायरस जकड़ सकता है.

ये भी पढ़ें – 

कोरोना वायरस से मरने वालों को संख्या हुई 1480, वैक्सीन बनाने में अभी लगेगा एक साल

कोरोना वायरस : चीन में अबतक 1355 की मौत, डायमंड प्रिंसेस क्रूज पर 2 भारतीयों के सैंपल पॉजिटिव

मेट्रो में कोरोना वायरस को लेकर Prank करना पड़ा महंगा, Prankster को हो सकती है पांच साल की जेल

Related Posts