Coronavirus: मातोश्री के आसपास के एरिया को सील किए जाने की खबर पर BMC ने दी ये सफाई

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित निजी बंगले मातोश्री के पास चाय की दुकान लगाने वाला एक व्यक्ति कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाया गया है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बांद्रा स्थित निजी बंगले मातोश्री (Matoshree) के पास चाय की दुकान लगाने वाला एक व्यक्ति कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाया गया है. इसके बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि इलाके को सील कर दिया गया है. लेकिन मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के पीआरओ ने मातोश्री के आसपास के इलाके को सील करने की खबर को गलत बताया है. बीएमसी का कहना है कि इस इलाके में रूटीन सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है.

देखिए फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि इलाके को सील करने के बाद एक बोर्ड लगा दिया गया है जिस पर लिखा था कि इलाके में लोगों का आना वर्जित है. पूरे इलाके को सैनिटाइज किया जा रहा है. नियमों का उल्लघंन करनेवाले पर कार्रवाई की जाएगी. मातोश्री में तैनात सुरक्षा कर्मियों को भी क्‍वारंटीन करने की बात खबर में कही गई थी.

वहीं, खबर लिखे जाने तक महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 868 हो गई है. अब तक 52 लोगों की मौत हो चुकी है. उधर, देश में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 4067 हो गई है और देश में 109 लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में इस महामारी से 292 लोग ठीक हो चुके हैं.

Related Posts