बॉयफ्रेंड की मदद से लड़की ने पिता के लॉकर से चुराए 19 लाख रुपए, दोनों गिरफ्तार

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अमृतसर पुलिस की मदद से होटल में छापा मारकर दोनों को गिरफ्तार किया. पुलिस के सामने चरणदीप और उज़मा ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया, फ़िलहाल दोनों मंगलवार तक पुलिस कस्टडी में हैं.

मुंबई के ओशिवारा (Oshiwara) इलाके में पुलिस ने एक लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को 19 लाख रुपए नकद और सोने के आभूषण चुराने के इलज़ाम में गिरफ्तार किया है. दोनों ने मिलकर लड़की के घर से यह चोरी की. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम चरणदीप सिंह (35) और लड़की का उज़मा कुरैशी (21) है. दोनों को पंजाब से गिरफ्तार किया गया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

उज़मा के पिता उम्रदराज कुरैशी ने बताया, ’30 जुलाई को अचानक मेरी बेटी गायब हो गयी थी, जिसके बाद मैंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करायी थी. पर कहीं न कहीं मुझे अंदेशा था कि वो चरणदीप के साथ भाग गयी है.’ उन्होंने कहा, ‘जब मुझे पता चला कि मेरे लॉकर से 65 तोला सोना और 10 लाख रुपए नगद गायब हैं, तब मुझे याद आया कि कुछ दिनों पहले उज़मा ने मुझसे लॉकर की चाभी ली थी.’

उम्रदराज कुरैशी ने आगे बताया कि उज़मा ने मुझसे यह कहकर लॉकर की चाभी मांगी थी कि उसके किसी दोस्त का परिवार कोरोना संक्रमण की वजह से अस्पताल में भर्ती है. दोस्त ने उज़मा से उनके सोने के गहने अपने पास सुरक्षित रखने को कहा है. चोरी का पता चलने के बाद उम्रदराज कुरैशी ने अपनी बेटी के खिलाफ FIR दर्ज करायी थी.

पुलिस ने उज़मा के खिलाफ IPC की धारा 379, 406, 411 और 34 के तहत केस दर्ज किया था. ओशिवारा पुलिस थाने के एक ऑफिसर ने बताया कि पंजाब पुलिस की जानकारी पर हमने अपनी एक टीम वहां भेजी. दोनों आरोपी अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के पास सीता निवास में छुपे हुए थे. मुंबई पुलिस ने अमृतसर पुलिस की मदद से होटल में छापा मारकर दोनों को गिरफ्तार किया. पुलिस के सामने चरणदीप और उज़मा ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया, फ़िलहाल दोनों मंगलवार तक पुलिस कस्टडी में हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts