कैप्टन दीपक साठे का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

कैप्टन दीपक साठे (Captain Deepak Sathe) के परिवार ने कहा, "वह एक पारिवारिक व्यक्ति थे और मौका मिलने पर उन्हें परिवार और दोस्तों साथ समय बिताना पसंद था. वह हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे."
funeral of captain deepak sathe, कैप्टन दीपक साठे का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

केरल के कोझिकोड (Kozhikode, Kerala) में बीते शुक्रवार को हुए विमान हादसे में मारे गए कैप्टन दीपक साठे (Captain Deepak Sathe) का अंतिम संस्कार मंगलवार को यहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया. उनके बेटों- शांतनु और धनंजय ने अपने आवास स्थान नहर अमृत शक्ति के परिसर में रक्षा बलों, महाराष्ट्र पुलिस, अलग-अलग राजनीतिक नेताओं और समाज के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में उनका अंतिम संस्कार किया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

उनके परिवार के एक करीबी दोस्त कैप्टन DS यादव ने कहा, “मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray), सशस्त्र बलों, अलग-अलग संगठनों और संस्थानों की ओर से उन्हें माल्यार्पण किया गया, जिनके संग वह जुड़े हुए थे और इसके बाद विक्रोली विद्युत शवदाह गृह (Electrical Crematorium) में उनका अंतिम संस्कार किया गया.”

परिवार ने दी विशेष श्रद्धांजलि

उनकी पत्नी सुषमा और बेटों ने एक विशेष श्रद्धांजलि देते हुए कहा, “दीपक साठे एक प्यार करने वाले पति और देखभाल करने वाले पिता थे और हम उनके निधन से बेहद दुखी हैं. वह एक पारिवारिक व्यक्ति थे और मौका मिलने पर उन्हें परिवार और दोस्तों साथ समय बिताना पसंद था. वह एक शांत, साधारण और सच्चे इंसान थे जो अपने आसपास के लोगों में खुशियां बांटते थे.”

परिवार ने आगे कहा, “उन्होंने अपने बच्चों को दिन में ईमानदारी के साथ काम करने और रात में एक अच्छी नींद के साथ सोने की सोच के साथ हमेशा प्रेरित किया. उन्होंने हमें खेल, नए अनुभवों, नई जगहों और अलग-अलग पकवानों का स्वाद लेने के लिए हमेशा प्रेरित किया. वह हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे.” (IANS)

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts