दिल जीत लेगा महिला का आर्मी जवान के पैर छूने वाला VIDEO, लोग कर रहे तारीफ

महिला ने जब पहले जवान के पैर छूने की कोशिश की तो जवान ने उसे रोक दिया. इसके बाद महिला पीछे मुड़ी और उसने दूसरे जवान के पैर छुए.

सांगली: महाराष्ट्र में बीते एक सप्ताह के दौरान बाढ़ से संबंधित कई घटनाओं में करीब 30 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 2.03 लाख से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है. बचाव अभियान में भारतीय नौसेना की 12 टीमें सांगली के पहुंचीं.

बाढ़ के इन मुश्किल हालातों की के बीच सोशल मीडिया पर एक महिला का काफी इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला आर्मी जवानों के पैर छू रही है. ऐसा इसलिए कि महिला बाढ़ में फंसी थी और जवानों ने उसकी जान बचाई. महिला ने पैर छूकर जवानों का शुक्रिया अदा किया.

महिला ने जब पहले जवान के पैर छूने की कोशिश की तो जवान ने उसे रोक दिया. इसके बाद महिला पीछे मुड़ी और उसने दूसरे जवान के पैर छुए. जाते-जाते महिला नाव में हाथ जोड़कर बैठी रही. उसकी आंखों में जवानों के लिए सम्मान साफ झलक रहा था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सबका दिल जीत रहा है.

बता दें कि कोंकण डिवीजनल कमिशनर दीपक महैसकर के अनुसार, विभिन्न घटनाओं में सांगली में 12, कोल्हापुर में चार, सतारा में सात, पुणे में छह और सोलापुर में एक व्यक्तियों की मौत हुई है. वहीं सांगली के ब्रह्मनल गांव में नाव के पलटने से करीब चार-पांच लोग अभी भी लापता हैं. यह घटना एक ग्राम पंचायत द्वारा बचाव नाव पर ओवरलोड करवाने की वजह से हुई, जिसमें 12 लोग डूब गए थे.

दो दिन पहले ही भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने पुणे, सांगली, कोल्हापुर में भारी बारिश होने का रेड अलर्ट जारी किया था.

ये भी पढ़ें- तीन बकरों की कीमत 22 लाख, मालिक के हाथ लगा जैकपॉट