बेटे के डायपर खरीदने को लेकर पत्नी से हुआ झगड़ा, पति ने दिया ट्रिपल तलाक, FIR दर्ज

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी का कहना है कि महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण फिलहाल आरोपी शख्स को गिरफ्तार नहीं किया गया है.
husband give triple talaq to wife, बेटे के डायपर खरीदने को लेकर पत्नी से हुआ झगड़ा, पति ने दिया ट्रिपल तलाक, FIR दर्ज

मुंबई (Mumbai) के नागपाड़ा पुलिस (Nagapada Police) थाने में एक महिला ने अपने 30 वर्षीय पति के खिलाफ तीन तलाक देने के आरोप में केस दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि उसका ढाई साल का बेटा है. उसके लिए डायपर खरीदने को लेकर उसके पति और उसका झगड़ा हुआ, जिसके बाद आदमी ने पत्नी को ट्रिपल तलाक (Triple Talaq) दे दिया.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, महिला मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की रहने वाली है. उसने साल 2018 में भी अपने पति के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी. रिपोर्ट के अनुसार 28 वर्षीय महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका पति पिछले दो सालों से उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

महिला ने कहा कि वह जब भी घर आता और ससुराल वालों के सामने गालीगलौच करने लगता. सोमवार को महिला और उसके पति के बीच बहसबाजी तब शुरू हुई जब उसने अपने पति से बेटे के लिए पास की दुकान से डायपर लाने को कहा. यह बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि पति ने अपनी पत्नी का तीन बार तलाक कह दिया.

फिलहाल महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ नागपाड़ा पुलिस ने मुस्लिम महिलाओं के सेक्शन 4 के तहत केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी का कहना है कि महामारी के कारण फिलहाल आरोपी शख्स को गिरफ्तार नहीं किया गया है. अभी जांच की जा रही है और अगर जरूरत पड़ी तो आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts