राहुल पर मोदी का पलटवार, कहा- पिछड़ा होने के कारण मुझे दी जा रहीं गालियां

महारष्ट्र के सोलापुर में चुनावी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस के महागठबंधन को महामिलावट बताया.

मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महारष्ट्र के सोलापुर में जनसभा को संबोधित किया.  पीएम मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने बिना राहुल गांधी का नाम लिए कहा कि आपने देखा है कि कैसे मुझे गाली देते-देते कांग्रेस के नामदार अब एक पूरे समाज को गाली देने में जुट गए हैं.  पढ़िए पीएम मोदी की सोलापुर रैली में कही गई अन्य बड़ी बातें-

  • एक ऐसा हिंदुस्तान, जिसकी तरफ आंख उठाकर देखने से पहले भी कोई सौ बार सोचेगा. एक ऐसा हिंदुस्तान, जो आतंक के सरपरस्तों को पाताल में भी खोजकर उन्हें सज़ा देगा.  एक ऐसा हिंदुस्तान, जिसके साथ दुनिया के शक्तिशाली राष्ट्र भी कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहते हैं. अकेले मोदी नहीं, आप और हम मिलकर, भारत में एक शक्तिशाली सरकार बनाएंगे.
  • कांग्रेस और उसके साथी कहते हैं कि समाज में जो भी मोदी हैं वो सब चोर हैं. पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस और उसके साथियों ने मेरी जातियां बताने वाली गालियां देने में कोई कमी नहीं रखी. इस बार तो उन्होंने हद पार करते हुए पूरे पिछड़े समाज को ही गाली दी है.
  • अकेले मोदी नहीं, आप और हम मिलकर, भारत में एक शक्तिशाली सरकार बनाएंगे. आपके सहयोग से ही हम मिलकर मजबूत हिन्दुस्तान बनाएंगे. माढा वालों को मज़बूत हिन्दुस्तान चाहिए या फिर, मजबूर हिन्दुस्तान? भारत को मज़बूत कौन बनाएगा? कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस की महामिलावट क्या मजबूत भारत बना सकती है.
  • जो लोग दिल्ली में एयर कंडीशन कमरों में बैठकर कयास लगाते हैं उन लोगों को धरती की सच्चाई पता ही नहीं है. अब समझ आया कि शरद पवार ने मैदान क्यों छोड़ दिया. शरद पवार  भी खिलाड़ी हैं, वो हवा का रुख जान लेते हैं. वो अपना नुकसान कभी नहीं होने देते. एक मजबूत औऱ संवेदनशील सरकार का मतलब क्या होता है, छत्रपति शिवाजी की ये धरती बहुत अच्छी तरह जानती है.
  • भारत को आगे बढ़ाने के लिए, भारत को 21वीं सदी में नई ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए केंद्र में ऐसी ही सरकार चाहिए. आपने 2014 में मुझे जो पूर्ण बहुमत दिया, उसने मुझे ऐसी ताकत दी, कि एक तरफ जहां देश के लिए बड़े-बड़े फैसले ले पाया वहीं गरीब से गरीब के कल्याण के लिए भी पूरी शक्ति लगाकर काम कर पाया.
  • इस प्रधान सेवक को आपका विश्वास मिला, तभी कालेधन और भ्रष्टाचार पर सीधा वार किया.
  • आपका साथ मिला, तभी हजारों करोड़ रुपए का कर्ज लेने वालों से देश के पैसे वसूल पाया.
  • आपका समर्थन मिला, तभी साढ़े तीन लाख से ज्यादा संदिग्ध कंपनियां एक झटके में बंद कर दीं.
  • याद करिए पहले कितने घोटाले होते थे, हम आप कितना शर्मसार होते थे.
  • आपके इस सेवक ने पांच साल सरकार चलाई है और कोई भ्रष्टाचार का एक दाग नहीं लगा पाया है.