मुंबई एयरपोर्ट पर तेज हवा से उड़ी स्पाइस जेट की सीढ़ी, इंडिगो के विमान से टकराई

शहर में लगभग एक घंटे तक तेज हवाओं (Strong Winds) के साथ भारी बारिश हुई. स्पाइसजेट (SpiceJet) के एक प्रवक्ता ने कहा कि मौसम (Weather) के बारे में कोई पूर्व चेतावनी या परामर्श नहीं दिया गया था और सीढ़ी अच्छी तरह स्टैंड पर सुरक्षित करके रखी गई थी.
Crash at mumbai airport, मुंबई एयरपोर्ट पर तेज हवा से उड़ी स्पाइस जेट की सीढ़ी, इंडिगो के विमान से टकराई

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (CSMIA) पर शनिवार सुबह एक इंडिगो एयरलाइंस का विमान उस समय क्षतिग्रस्त हो गया, जब वहां खड़ी एक सीढ़ी तेज हवा के कारण उड़ कर उससे टकरा गई. यह घटना सुबह लगभग 7.30 बजे घटी.

स्पाइसजेट (SpiceJet) एयलाइंस की यह सीढ़ी, जो स्टैंड सी 87 (जहां उनके एक विमान VT-SLA को पार्क किया गया था) पर खड़ी थी, तेज हवा के कारण अचानक वहां से अलग होकर पीछे की ओर आई और पास में खड़े इंडिगो (Indigo) के विमान से टकरा गई.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

शहर में लगभग एक घंटे तक तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई. स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने कहा कि मौसम के बारे में कोई पूर्व चेतावनी या परामर्श नहीं दिया गया था और सीढ़ी अच्छी तरह स्टैंड पर सुरक्षित करके रखी गई थी.

प्रवक्ता ने कहा कि इंडिगो के विमान के डैने और इंजन काउसलिंग को नुकसान पहुंचा है. अधिकारियों को घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts