न हम थकते हैं, न रुकते हैं और चूकना हमें आता नहीं: पीएम मोदी, देखें वीडियो

इशारों-इशारों में पीएम मोदी ने पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 10 साल तक जिन्होंने भारत की अर्थव्यव्था, बैंकिंग व्यवस्था को बर्बाद किया उनमें से आज कोई तिहाड़ में तो कोई मुंबई की जेल में बंद हैं.
मोदी, न हम थकते हैं, न रुकते हैं और चूकना हमें आता नहीं: पीएम मोदी, देखें वीडियो

महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनावों के लिए सोमवार को वोटिंग होनी है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद स्टार प्रचारक के तौर पर पार्टी के प्रचार की कमान संभाले हुए हैं. उन्होंने शुक्रवार महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मुंबई को इनोवेटिव वेंचर कैपिटल कहते हुए कहा कि लोग इसे अवसरों की भूमि के तौर पर देखते हैं.

उन्होंने कहा कि मुंबई में बेहतरीन ह्यूमन कैपिटल है और मुंबई भारत की मजबूत फाइनेंशियल कैपिटल भी है. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शासन में मुंबई के विकास से ज्यादा मंत्रालय के स्ट्रक्चर पर ज्यादा फोकस होता था.

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी से पहले के शासनों में सीएम कौन होगा, कौन सा मिनिस्टर कब बदल जाएगा और किसकी लॉटरी लग जाएगी. इन्हीं कयासों और प्रयासों में 5 साल निकल जाते थे. पीएम मोदी ने कहा कि इससे पहले 50 साल तक किसी को भी 5 साल महाराष्ट्र की सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त नहीं हुआ.

बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं

बीजेपी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को गिनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं लगा है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार विकास के लिए और जनता के सपनों को पूरा करने के लिए काम कर रही है. अब अधिकतर सेवाएं ऑनलाइन हो गई हैं और भ्रष्टाचार कम हो रहा है.

इशारों-इशारों में पीएम मोदी ने पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 10 साल तक जिन्होंने भारत की अर्थव्यव्था, बैंकिंग व्यवस्था को बर्बाद किया उनमें से आज कोई तिहाड़ में तो कोई मुंबई की जेल में बंद हैं. पीएम मोदी ने कहा कि ईमानदार की कमाई पर कोई आंच नहीं आएगी और बेईमानों को बख्शा नहीं जाएगा. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि ‘न हम थकते हैं, न रुकते हैं और चूकना हमें नहीं आता.’

ये भी पढ़ें- किसी लड़की को “कॉल-गर्ल” कहना आत्महत्या के लिए नहीं उकसाता : सुप्रीम कोर्ट

Related Posts