महाराष्‍ट्र चुनाव: PM मोदी ने वायरल वीडियो का किया जिक्र, नाम लिए बिना शरद पवार को कहा छोटे मन वाला

पीएम मोदी ने कहा कि इतने बड़े नेता जिनकी जिंदगी भर अखबारों में फोटो छपती रही लेकिन इनका मन इतना छोटा था कि...
Narendra Modi, महाराष्‍ट्र चुनाव: PM मोदी ने वायरल वीडियो का किया जिक्र, नाम लिए बिना शरद पवार को कहा छोटे मन वाला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधा है. जलगांव में चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने एक पुरानी वीडियो के जरिए शरद पवार पर तंज कसा.

दरअसल, शरद पवार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में वह एक कार्यकर्ता को कोहिनी मारते हुए नजर आ रहे हैं. पीएम मोदी ने इसी घटना पर तंज कसा और कहा कि ‘एक बड़े नेता का मन बहुत छोटा है.’

‘कोहनी मारकर नौजवान को हटाया’
पीएम मोदी ने कहा, “एक रैली में तीन-चार लोगों ने इस नेता को पकड़कर उन्हें खड़ा किया. इसके बाद माला पहनाई और फटोग्राफर इस दौरान उनकी तस्‍वीरें लेने लगे. इसी बीच में एक छोटी सी जगह थी तो एक नौजवान ने अपनी मुंडी दिखाई. इस पर ये इतने बड़े नेता जिनकी जिंदगी भर अखबारों में फोटो छपती रही लेकिन इनका मन इतना छोटा था कि उन्‍होंने कोहनी मारकर उस नौजवान को हटा दिया.”

पड़ोसी देश की जुबान बोल रहा विपक्ष
साथ ही पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर एक बार फिर विपक्ष को घेरा और चुनौती दी कि वे अपने घोषणा-पत्र में इसके रद्द प्रावधानों को बहाल करने की घोषणा करें. उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि अनुच्छेद 370 पर विपक्ष पड़ोसी देश की जुबान बोल रहा है. भारत के हित में लिए गए फैसलों का कुछ पार्टियों और नेताओं द्वारा विरोध किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है.

पीएम मोदी ने कहा कि ये दल आपके वोट लेने के लिए आपके बीच में चक्कर काट रहे हैं. आप पीछे कुछ महीनों में कांग्रेस और NCP के बयान देख लीजिए, मेल-मुलाकातों को देख लीजिए. भारत की कम, पड़ोसी देश के लोगों की भाषा के साथ ऐसा लग रहा है कि इनका बड़ा तालमेल है. यह देश की भावनाओं के साथ खड़े रहने में संकोच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

तेजस्वी यादव की चुनावी रैली में मची भगदड़, जमकर चलीं कुर्सियां, देखें VIDEO

इंस्‍टाग्राम पर भी छा गए PM मोदी, इस मामले में ट्रंप-ओबामा से निकले मीलों आगे

महाबलीपुरम में PM मोदी ने समुद्र के किनारे लिखी कविता, कहा- सागर से संवाद करने में खो गया

Related Posts