Maharashtra Lockdown: दूल्हा औरंगाबाद तो दुल्हन बीड में, वीडियो कॉल के जरिए दोनों बोले- कबूल है

मैरिज हॉल (Marriage Hall) बंद है और लोगों को घरों से निकलने के लिए मना किया गया है. ऐसे में मोहम्मद मिन्हाजुद्द की शादी को लेकर उनके पिता मोहम्मद गयाज काफी परेशान हो गए थे.
Maharashtra lockdown news, Maharashtra Lockdown: दूल्हा औरंगाबाद तो दुल्हन बीड में, वीडियो कॉल के जरिए दोनों बोले- कबूल है

कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगाया गया है और इसके कारण कई शादियां भी रुक गई हैं. हालांकि कुछ लोगों ने शादी को पोस्टपोंड करने के बजाए एक शानदार तरीका निकाल लिया है. इन दिनों मोबाइल पर वीडियो कॉल के जरिए भी शादियां हो रही हैं. जी हां, यह सच है.

ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के औरंगबाद से सामने आया है, जहां पर एक मुस्लिम युवक ने बीड की रहने वाली मुस्लिम युवती के साथ वीडियो कॉल के जरिए निकाह किया. यह मामला शुक्रवार का है. पूरा देश में लॉकडाउन के कारण लोगों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने में समस्या हो रही है और कई जगहों पर लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह से बैन लगा दिया गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

मैरिज हॉल बंद है और लोगों को घरों से निकलने के लिए मना किया गया है. ऐसे में मोहम्मद मिन्हाजुद्द की शादी को लेकर उनके पिता मोहम्मद गयाज काफी परेशान हो गए थे. उन्होंने अपने बेटे की शादी छह महीने पहले ही तय कर दी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण वो धूमधाम से बेटे की बारात दुल्हन के घर नहीं ले जा सकते थे.

मोहम्मद गयाज ने कहा कि हमने घर में ही बड़े लोगों को बुलाया और फोन के जरिए शादी कराने का फैसला किया. वहीं काज ने वीडियो कॉल के जरिए दूल्हा-दुल्हन से निकाह कबूल कराया और शादी संपन्न कराई. काजी ने कहा कि यह शादी बहुत ही कम खर्चे में हुई और दोनों ही परिवार इससे बहुत खुश हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts