Sushant Singh Rajput Case: महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा- महेश भट्ट और करण जौहर से की जाएगी पूछताछ

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.
Sushant Singh case and Anil Deshmukh, Sushant Singh Rajput Case: महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा- महेश भट्ट और करण जौहर से की जाएगी पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने सुशांत मामले की जांच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत की जांच के लिए मुंबई पुलिस फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछताछ करेगी और उनका बयान रिकॉर्ड किया जाएगा.

उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में फिल्म निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे और यदि जरूरत पड़ी तो करण जौहर को खुद हाजिर होने के लिए भी कहा जा सकता है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

रिपोर्ट के मुताबिक देशमुख ने एक बयान जारी कर कहा, “1-2 दिनों में महेश भट्ट का बयान लिया जाएगा. CRPC के तहत कंगना रनौत को भी समन किया गया है.” करण जौहर को पूछताछ के लिए बुलाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “करण जौहर के मैनेजर को समन किया गया है, और अगर जरूरत पड़ी तो हम करण जौहर को भी पेश होने के लिए कहेंगे.”

कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और पुलिस पर साधा निशाना

करण जौहर के मैनेजर को बुलाने की बात पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “तो करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया है, लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं. मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत मर्डर मामले की जांच का मजाक बनाना बंद करे.” इसके बाद उन्होंने अपनी डिजिटल टीम के जरिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि करन, उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के अच्छे दोस्त हैं, इसलिए उन्हें कभी पुलिस स्टेशन नहीं बुलाया जाएगा.

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए थे गंभीर आरोप

मालूम हो कि सुशांत की मौत के बाद से ही कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. कंगना ने सुशांत के बारे में बोलते हुए दो मिनट का वीडियो जारी कर फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर उनके टैलेंट को स्वीकार नहीं करने का आरोप लगाया था. इसी के साथ कंगना ने यह दावा भी किया था कि सुशांत के पिछले कुछ सोशल मीडिया पोस्ट से यह साफ हो गया था कि वह इस इंडस्ट्री के लिए बहुत संघर्ष कर रहे थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले को लेकर अब तक लगभग 39 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इनमें राजीव मसंद, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा और सुशांत के परिवार, दोस्त और परिचित भी शामिल हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts