मसाज के लिए ऑनलाइन इन्क्वॉयरी करना पड़ा भारी, पत्नी को बना दिया पॉर्न स्टार

ज्‍वैलरी डिजानइर ने मसाज सर्विस की ऑनलाइन इन्क्वॉयरी को लेकर कॉल किया और वो फंस गया. जालसाज ने उससे 50 हजार रुपए मांगे, लेकिन जब उसने पैसे देने से इनकार कर दिया तो ज्‍वैलरी डिजानइर की पत्नी की तस्वीर मॉर्फ कर डेटिंग ऐप पर डाल दी.

कहते हैं कुछ करने से पहले जांच परख लेने जरूरी होता है, लेकिन अगर यही जांच पड़ताल आफत बन जाएं तो आप क्या करेंगे. ऐसा ही कुछ हुआ है मुंबई के पालघर के रहने वाले 30 वर्षीय ज्‍वैलरी डिजानइर के साथ.

दरअसल, ज्‍वैलरी डिजानइर ने मसाज सर्विस की ऑनलाइन इन्क्वॉयरी के लिए कॉल किया और सर्विस को लेकर पूछताछ की. सिर्फ मसाज सर्विस के बारे में जानकारी मांगने पर ही ज्‍वैलर से 50 हजार रुपए की मांग कर दी गई और जब ज्‍वैलर ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो जालसाज उसे ब्‍लैकमेल करने लगा. जालसाज ने पत्नी की तस्वीर मॉर्फ कर डेटिंग ऐप पर डालकर पोर्न स्‍टार के साथ फोटो लगा दी और सेक्स वर्कर के तौर पर उसे पेश कर दिया.

क्या है पूरा मामला

पीड़ित शख्स ने 14 दिसंबर को मसाज सर्विस की पूछताछ के लिए कॉल की थी. जालसाज ने उससे 50 हजार रुपये ऐंठने चाहे, लेकिन पीड़ित ने पैसे देने से इनकार किया. मना करने पर जालसाज ने पीड़ित शख्स की फेसबुक प्रोफाइल से पत्नी की फोटो ली, उसे एक पॉर्न स्टार की फोटो के साथ मॉर्फ किया और डेटिंग ऐप पर अपलोड कर दिया.

पुलिस ने बताया, ‘पीड़ित शख्स को 16 दिसंबर को अपने वॉट्सऐप पर डेटिंग ऐप का लिंक मिला. हम उस नंबर को ट्रैक कर रहे हैं, जिस पर पीड़ित शख्स ने मसाज सर्विस की पूछताछ के लिए कॉल की थी. जालसाज ऐसे गैंग का हिस्सा लग रहा है जो सेक्स चैट और सेक्स वर्कर के लिए ऑनलाइन सर्च करते हैं. वो पीड़ितों को फंसा कर पैसे ऐठते हैं और न देने पर उन्हें बदनाम करने की धमकी देते हैं. ‘

हालांकि, पीड़ित शख्स ने शिकायत में बताया, जालसाज ने मेरा नंबर लेकर मुझे 5 लड़कियों की तस्वीर भेजी और किसी एक को चुनकर चर्चगेट के पास सर्विस सेंटर से ले जाने को कहा. मैंने इनकार कर दिया और कहा कि उसे पालघर भेजो,जिसके बदले उसने 50 हजार रुपये मांगे. मैंने तुरंत फोन काट दिया.

ये भी पढ़ें:    साक्षी मिश्रा को आई पापा की याद, कहा- अजितेश से शादी करना मेरी सबसे बड़ी गलती

 निर्भया के चारों दोषियों का डेथ वारंट जारी, 22 जनवरी सुबह 7 बजे दी जाएगी फांसी