मराठी सीरियल की एक्ट्रेस ने बेटी की हत्या कर खुद लगा ली फांसी

मराठी सीरियल एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट में कहा है कि वह बहुत तनाव में हैं इसलिए 17 साल की बेटी श्रुति की हत्या कर आत्महत्या करने जा रही है.

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के काल्वा इलाके में शुक्रवार को मराठी टेलीविजन में काम करने वाली 40 वर्षीय महिला ने 17 साल की बेटी की हत्या करने के बाद सुसाइड कर ली. सुसाइड करने वाली मराठी सीरियल कलाकार का नाम प्रज्ञा पारकर है.

कलवा पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला ने ऐसा क्यों किया, इसका अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस ने घर से एक सूइसाइड नोट जब्त किया है. इसमें महिला ने बेटी की हत्या कर आत्महत्या करने और किसी को इसके लिए जिम्मेदार न ठहराने की बात लिखी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

सुसाइड नोट में कहा है कि वह बहुत तनाव में हैं इसलिए 17 साल की बेटी श्रुति की हत्या कर आत्महत्या करने जा रही है. घटना शुक्रवार सुबह 8 से 9 बजे की है. उस वक्त प्रज्ञा पारकर के पति जिम गए हुए थे. जब वे जिम से लौटे तो देखा कि पत्नी पंखे से लटकी हुई है और बेटी बेड पर पड़ी हुई है.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में पुलिस ने महिला के पति से भी पूछताछ की और अब आगे की जांच और कार्रवाई की जा रही है.

प्रज्ञा पारकर मराठी टीवी सीरयल और नाटक में काम करने के साथ मॉडलिंग भी करती थी. प्रज्ञा ने 13 सितंबर को रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म सेक्शन 375- ऑफिशल टीजर में अभिनेता अक्षय खन्ना और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ काम किया था.

गुरुवार की दोपहर प्रज्ञा ने अपने फेसबुक पर फिल्म के पोस्टर को पोस्ट कर पैनोरमा प्रॉडक्शन के उस फिल्म में खुद के अभिनय किए जाने की जानकारी दी थी. 19 जून को प्रज्ञा की बेटी श्रुती का जन्मदिन था.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में तीन तलाक कानून के तहत पहली गिरफ्तारी, आरोपी ने SMS भेज लिखा था- तलाक-तलाक-तलाक

ये भी पढ़ें- ‘जब प्‍यार किया तो डरना क्‍या’, ऑनर किलिंग पर लवर्स को यूं मैसेज दे रही राजस्‍थान पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *