TikTok बैन के पहले लाखों लोगों ने देखा चिकन लेग पीस खाने वाले शख्स का वीडियो

एक महीने के अंदर TikTok पर उल्हास कामाथे के 70 लाख फॉलोवर्स हो गए थे. #ChickenLegPiece वीडियो को TikTok पर 40 लाख लोगों ने देखा है.
Man Eat Chicken Legs On TikTok Before Ban, TikTok बैन के पहले लाखों लोगों ने देखा चिकन लेग पीस खाने वाले शख्स का वीडियो

उल्हास कामाथे (Ulhas Kamathe) की जिंदगी उस दिन से बदल गयी, जब से उन्होंने TikTok पर चिकन लेग पीस खाना शुरू किया. 41 साल के कामाथे मुंबई में एक जिम के मालिक हैं. हर दिन लाखों लोग उन्हें अपना पसंदीदा खाना खाते और उसके बारे में अपने स्टाइल में बताते देखते हैं. दुनियाभर में वो चिकन लेग पीस खाने वाले शख्स के नाम से मशहूर हो गए हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

एक महीने के अंदर TikTok पर उल्हास कामाथे के 70 लाख फॉलोवर्स हो गए थे. लोकल फॉलोवर्स उनके घर तक पहुंचने लगे हैं. एक वीडियो गेम डेवलपर ने उनके नाम से वीडियो गेम भी बनाया है. #ChickenLegPiece वीडियो को TikTok पर 40 लाख लोगों ने देखा है. कामाथे का कहना है कि, ‘मुझे फिल्म स्टार के जैसा महसूस होता है, लेकिन मैं अपनी आय के लिए सिर्फ TikTok पर निर्भर नहीं था.’

उल्हास कामाथे ने कहा कि, ‘TikTok पर बैन के बाद उस जैसी लोकप्रियता हासिल करना आसान नहीं होगा. लोगों ने अधिकतर ऐप के बारे में सुना भी नहीं है. TikTok पूरी दुनिया में लोकप्रिय था.’ कामाथे ने कहा कि उन्होंने इन्स्टाग्राम पर भी लाइव वीडियो बनाने की कोशिश की लेकिन वो मज़ा नहीं आया जो TikTok में था. पहले मैं अपना भोजन लाखों लोगों के साथ शेयर करता था, अब मैं अकेला हो गया हूं.’

कामाथे ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि, ‘दोनों देशों के बीच हालात सुधरेंगे और TikTok पर से बैन हटा लिया जाएगा. तब तक चिकन लेग पीस खाना एक अलग ही अनुभूति देगा.’ गौरतलब है कि भारत-चीन के सैनिकों के बीच लद्दाख की गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प के बाद जून के अंत में भारत में 59 चीनी मोबाइल एप्लीकेशन पर बैन लगा दिया गया था. TikTok भी उन्हीं में से एक था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts