फिल्म “Muhammad The Messenger of God” की रिलीज पर विवाद, महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने की बैन की मांग

रजा अकादमी का कहना है कि फिल्म की रिलीज की खबर सामने आते ही समुदाय में हंगामा मच गया है. इस फिल्म को बैन करने को लेकर ढेर सारे फोन कॉल आ रहे हैं.
Muhammad The Messenger of God, फिल्म “Muhammad The Messenger of God” की रिलीज पर विवाद, महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने की बैन की मांग

महाराष्ट्र के गृहमंत्री (Maharashtra Home Minister) अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने रजा एकेडमी (Raza Academy) की डिमांड पर फिल्म “मुहम्मद : द मैसेंजर ऑफ गॉड” को बैन करने की मांग करते हुए भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिक और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय को पत्र लिखा है. यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 21 जुलाई को रिलीज होने वाली है. रजा अकादमी ने एक खत लिख कर सरकार को कहा था कि इस फिल्म से धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

फिल्म “मुहम्मद : द मैसेंजर ऑफ गॉड” को माजिद मजीदी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म पैगंबर मोहम्मद साहब के जीवन पर आधारित है. फिल्म की रिलीज से पहले इसे लेकर विवाद शुरू हो गया है. फिल्म में ए.आर रहमान ने संगीत दिया है

इससे पहले रजा अकादमी ने सरकार को एक लेटर लिख कर कहा था कि फिल्म से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है. अकादमी का कहना है कि फिल्म की रिलीज की खबर सामने आते ही समुदाय में हंगामा मच गया है. इस फिल्म को बैन करने को लेकर हमारे पास ढेर सारे फोन कॉल आ रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts