विधायकों की परेड पर नकवी ने ली चुटकी, कहा- न जाने कौन कहां कब किधर का हो जाए…

बीजेपी नेता और केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ये ट्वीट तब किया जब महाराष्ट्र में मीडिया के सामने विधायकों की परेड चल रही थी.
mukhtar abbas naqvi on maharashtra mlas parade, विधायकों की परेड पर नकवी ने ली चुटकी, कहा- न जाने कौन कहां कब किधर का हो जाए…

महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उठापटक जोरों पर है. सोमवार देर शाम शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस ने 162 विधायकों की परेड मीडिया के सामने कराई. वहीं इस परेड को लेकर बीजेपी नेता और केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”न जाने कौन कहाँ कब किधर का हो जाए. उधर का दिखता रहे और इधर का हो जाए”

ये ट्वीट उन्होंने तब किया जब महाराष्ट्र में मीडिया के सामने विधायकों की परेड चल रही थी.

वहीं उद्धव ठाकरे ने होटल हयात में परेड के दौरान कहा, हमारी लड़ाई सिर्फ सत्ता के लिए नहीं है, बल्कि सत्यमेव जयते के लिए है. आप हमें जितना तोड़ने की कोशिश करेंगे, हम उतना ही एकजुट होंगे.”

इस दौरान एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी मौजूद थे. पवार ने कहा कि बीजेपी ने सत्ता हथियाने के लिए उन राज्यों में भी सत्ता का दुरुपयोग किया जहां मतदाताओं ने उसे जनादेश नहीं दिया था.

आपको बता दें कि देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार के शपथ लेने के बाद तीनों पार्टी (शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस) ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया और नई सरकार का फ्लोर टेस्ट कराने की मांगी की . इस मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में फिर सुनवाई होगी.

ये भी पढ़ें-

अगर तुम शरद पवार के भतीजे हो तो… शिवसेना का अजीत पवार को चैलेंज

अजित पवार के व्हिप को इन दो बिंदुओं पर मिल सकती है कानूनी वैधता: एक्‍सपर्ट

Related Posts