‘कोठे ते आ’ गाने को इस कपल ने दिया रोमांटिक ट्विस्ट, सोशल मीडिया पर मिल रही वाहवाही

दूल्हे अनंत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना और अपनी पत्नी वीना का गाना गाते हुए का एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद लोगों ने इसे फेसबुक और व्हाट्सऐप जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर करना शुरू कर दिया.

मुंबई: किसी शादी में नाच-गाना और ढोल-बाजे न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. ये ऐसी चीजें हैं जो कि शादी में चार चांद लगाते हैं. वहीं मुंबई में एक शादी ऐसी देखने को मिली, जिसमें दूल्हा-दुल्हन की सिंगिंग केमेस्ट्री को देख लोग उनके फैन हो गए हैं.

दूल्हे अनंत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना और अपनी पत्नी वीना का गाना गाते हुए का एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद लोगों ने इसे फेसबुक और व्हाट्सऐप जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर करना शुरू कर दिया. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

इस यंग कपल ने मशहूर गाना ‘कोठे तते आया करो’ गाया. अनंत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, “मैं और मेरी प्यारी पत्नी वीना पराशर ने अपनी शादी में गाना गाया. मैं आप सभी का शुक्रियाअदा करता हूं कि आपने हमें इतना प्यार, दुआ दी और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने के बाद से आ रहे आपके संदेशों के लिए भी शुक्रिया. ये रहा पूरा वीडियो.”

गाने की शुरुआत वीना करती है, जिसमें वह अनंत को छेड़ते हुए कहती है कि अपनी दाढ़ी कटवाओ और उसकी मां की सुनो. इसका जवाब देते हुए अनंत कहता है कि वह उसकी मां को मना लेगा और अपनी प्यारी वीना के लिए दाढ़ी भी कटवा लेगा.

वीडियो में एक व्यक्ति गिटार बजा रहा है, जो कि वीना और अनंत का दोस्त है.

अनंत और वीना की इस जुगलबंदी की सोशल मीडिया पर काफी तारिफ हो रही है और इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. यूजर्स इस न्यू कपल की तारीफ करते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.