देश छोड़कर भागने की फिराक में था दाऊद इब्राहिम का भतीजा रिजवान, मुंबई एयरपोर्ट पर धरा गया

रिजवान को कल रात मुंबई हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था, जब वह देश छोड़ने की कोशिश कर रहा था.

मुंबई. मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल (AEC) ने बुधवार रात दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई इकबाल कासकर के बेटे को गिरफ्तार कर लिया. इकबाल कासकर का बेटा रिजवान फिलहाल पुलिस हिरासत में है. इससे पहले AEC ने फमीम मुचमच के करीबी सहयोगी अहमद रजा वाडारिया को गिरफ्तार किया है, जिसकी डॉन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के खिलाफ जांच मामले में तलाश चल रही थी.

रिजवान को कल रात मुंबई हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था, जब वह देश छोड़ने की कोशिश कर रहा था. अहमद रजा जिसे पहले अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दुबई से मुंबई पहुंचने पर गिरफ्तार किया गया था, उसके रिजवान के साथ संबंध हैं.

, देश छोड़कर भागने की फिराक में था दाऊद इब्राहिम का भतीजा रिजवान, मुंबई एयरपोर्ट पर धरा गया
 इकबाल कासकर का बेटा रिजवान.

अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के खिलाफ जांच करते हुए मुंबई पुलिस को एक अहम सफलता मिली है. पुलिस ने अफरोज वडारिया उर्फ अहमद रजा को गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि वडारिया के खिलाफ लुक आउट सकरुलर नोटिस जारी किया गया था, जिसके आधार पर उसे मंगलवार को गिरफ्तार किया गया.

अधिकारियों ने बताया कि वह छोटा शकील का करीबी सहयोगी था और उसके लिए हवाला लेनदेन का काम करता था. अधिकारी ने कहा कि जैसे ही वह मुंबई पहुंचा, उसे हवाई अड्डे पर ही गिरफ्तार कर मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस अधिकारी के अनुसार, वडारिया अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील की सलाह पर हवाला लेनदेन करता था.  अधिकारी ने कहा कि वडारिया दाऊद इब्राहिम के करीबी फहीम मचमच से सीधे तौर पर जुड़ा था.  पुलिस फिलहाल मामले की तह तक जाने के लिए जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: US कमिटी का ट्रंप पर पलटवार, कहा- 10 सालों की मेहनत का दावा झूठा, पाक में बेखौफ घूम रहा था हाफिज

ये भी पढ़ें: कुलभूषण जाधव केस में भारत का खर्च हुआ एक रुपया, पाकिस्तान ने खर्च किए करोड़ों फिर भी…