मोबाइल चोरी कर सेल्फी खींची, पीड़ित के सोशल मीडिया पर हो गई अपलोड, चोर गिरफ्तार

चोर ने पूछताछ में बताया कि उसने फोन की कैमरा क्वालिटी चेक करने के लिए सेल्फी क्लिक की थी जो गलती से सोशल मीडिया पर अपलोड हो गई.
Mumbai GRP arrests mobile thief by his selfie, मोबाइल चोरी कर सेल्फी खींची, पीड़ित के सोशल मीडिया पर हो गई अपलोड, चोर गिरफ्तार

मुंबई में केंद्रीय रेलवे पुलिस (GRP) ने गुरुवार को 32 साल के अबुजार अबु बकर नाम के मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया. चोर को बड़े नाटकीय घटनाक्रम में पकड़ा गया. उसने चोरी किए गए मोबाइल से सेल्फी खींची थी जो पीड़ित के सोशल मीडिया पर गलती से अपलोड हो गई.

पुलिस के मुताबिक वडाला के रहने वाले वैभव गुरव ने मंगलवार को शिकायत लिखवाई जिसमें लिखवाया कि उन्होंने एक बजे दादर स्टेशन पर टिकट बुक कराने गए थे. टिकट काउंटर खुलने का इंतजार करते हुए वैभव सुबह 4 बजे सो गए. नींद खुली तो पाया कि उनका बैग गायब है.

सेंट्रल मुंबई GRP के सीनियर इंस्पेक्टर शैलेंद्र धिवार बताते हैं कि हमने अज्ञात व्यक्ति के किलाफ मामला दर्ज कर लिया. बुधवार को वैभव के दोस्त ने सूचित किया कि उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर किसी अनजान आदमी की फोटो दिख रही है. गुरुवार को वैभव ने ये जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने गुरुवार को सुबह 11 बजे वहीं छानबीन की जहां वैभव का बैग खोया था. वहां घूमते हुए एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया. ये अबुजार अबु बकर था. पूछताछ में बताया कि उसने फोन की कैमरा क्वालिटी चेक करने के लिए सेल्फी क्लिक की थी जो गलती से सोशल मीडिया पर अपलोड हो गई.

ये भी पढ़ेंः

सिर में 3 और गर्दन में एक गोली लगी, फिर भी 28 किलोमीटर कार चलाकर अस्पताल पहुंची महिला

गौरव चंदेल मर्डर केस : पुलिस को मिला मोबाइल, हत्‍यारों ने एक और को बनाया था शिकार

Related Posts