मुंबई: पेरेंट्स ने PUBG खेलने से रोका तो घर छोड़कर चला गया बेटा

नवी मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने बच्चे के पबजी अकाउंट आईडी चेक की तो पता चला कि वह गेम के टॉप लेवल पर पहुंच गया था.
PUBG Game, मुंबई: पेरेंट्स ने PUBG खेलने से रोका तो घर छोड़कर चला गया बेटा

ऑनलाइन गेम पबजी को लेकर नवी मुंबई में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पेरेंट्स ने अपने बच्चे को गेम खेलने से मना किया तो वह नाराज होकर घर से चला गया. बच्चे की उम्र 16 साल बताई जा रही है. इस मामले में पेरेंट्स ने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

रातभर पबजी गेम खेलता रहता था

छात्र नवी मुंबई के नेरुल में रहता है. वह एचएससी की छात्र है. पिछले सोमवार से घर छोड़कर गया छात्र अभी तक वापस नहीं लौटा है. पेरेंट्स के मुताबिक जब वे सो जाते थे तो उनका बेटा मोबाइल में रातभर पबजी गेम खेलता रहता था.

स्कूल भी नहीं जाता

पेरेंट्स को शक हुआ कि यह मोबाइल में बहुत ज्यादा गेम खेलता रहता है और स्कूल भी नहीं जाता है. पेरेंट्स ने बच्चे को गेम खेलने के लिए मना किया तो वह नाराज हो गया और घर से चला गया.

नौकरी का ऑफर दिया

नवी मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने बच्चे के पबजी अकाउंट आईडी चेक की तो पता चला कि वह गेम के टॉप लेवल पर पहुंच गया था. उसके कुछ दोस्तों से पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि पबजी गेम के जरिए बने एक दोस्त ने उसे पुणे में एक साइबर कैफे में नौकरी का ऑफर दिया था.

उसे लालच दिया गया कि उसके पास बिना किसी रोक-टोक के पबजी गेम खेलने का मौका रहेगा. फिलहाल इस मामले में पुलिस बच्चे को तलाशने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- गाड़ी के डैशबोर्ड पर लगाएं बीवी-बच्चों की फोटो, परिवहन विभाग का ड्राइवरों को आदेश

24 साल से धरने पर बैठे टीचर को खुले में अंडरवियर सुखाना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ केस

Related Posts