क्राइम सीरियल से प्रेरित होकर अपने ही भतीजे को कराया किडनैप, 50 हजार रुपए की दी फिरौती

महाराष्ट्र में एक महिला ने टीवी पर क्राइम सीरियल देखकर प्रेरणा ली और अपने 12 साल के भतीजे का अपहरण करवा दिया. नागपुर पुलिस क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर अनिल जितवार ने घटना का खुलासा किया है.
Nagpur woman kidnaps nephew, क्राइम सीरियल से प्रेरित होकर अपने ही भतीजे को कराया किडनैप, 50 हजार रुपए की दी फिरौती

महाराष्ट्र में एक महिला ने टीवी पर क्राइम सीरियल देखकर प्रेरणा ली और अपने 12 साल के भतीजे का अपहरण करवा दिया. नागपुर पुलिस क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर अनिल जितवार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी महिला ने किडनैपिंग के लिए 50,000 रुपए पर एक किडनैपर भी रखा.

इंस्पेक्टर अनिल जितवार के मुताबिक 36 साल की महिला सारिका दिनेश भगत ने गंगा प्रसाद येर्ने से बात करके अपने भतीजे के अपहरण की साजिश रची. येर्ने को 50 हजार रुपए फिरौती पर राज़ी किया और दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. इंस्पेक्टर जितवार ने आगे बताया कि दोनों आरोपी बुधवार को स्कूल के बाहर से बच्चे का अपहरण करके उसे बुलढाना जिले के शेगांव लेकर गए. सारिका वहां से वापस बूटीबोरी आ गई और येर्ने बच्चे के साथ रहा.

CCTV फुटेज से हुआ गहरा हुआ संदेह

बच्चे के घर वापस न आने पर परेशान परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आस पास के CCTV फुटेज खंगाले. जितवार के मुताबिक फुटेज में येर्ने की गतिविधियां उन्हें संदिग्ध लगीं. सारिका पर भी शक गहरा हुआ, सख्ती से पूछताछ करने पर सारिका टूट गई और अपना गुनाह कबूल कर लिया. फोन पर उसने येर्ने को बच्चे को छोड़ने के लिए कहा.

अधिकारियों के मुताबिक येर्ने को जैसे ही सारिका का फोन कॉल मिला, वह बच्चे को छोड़ मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बच्चे को सुरक्षित माता-पिता के पास पहुंचाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः

पुराने प्यार के लिए पति ने सुपारी देकर करवाई पत्नी और 21 माह के मासूम की हत्या

लव लाइफ में रोड़े अटका रही थी सास, बहू ने सांप से डसवा दिया, यूं खुला राज

Related Posts