नसीरुद्दीन शाह की एक्‍ट्रेस बेटी ने क्लीनिक में घुसकर की मारपीट, शिकायत दर्ज

क्लीनिक की तरफ से घटना के CCTV फुटेज मुंबई पुलिस को सौंपे गए हैं. पुलिस ने अभिनेत्री हीबा शाह के खिलाफ NC (असंज्ञेय अपराध) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी ने वेटरनरी क्लीनिक में महिला कमर्चारियों से साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. वेटरनरी क्लीनिक ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

नसीरुद्दीन शाह की पहली पत्नी की बेटी हीबा शाह पर वेटरनरी अस्पताल की तरफ से आरोप लगाया गया है कि हीबा ने 16 जनवरी के दिन इनकी 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है.

क्लीनिक की तरफ से घटना के CCTV फुटेज मुंबई पुलिस को सौंपे गए हैं. पुलिस ने अभिनेत्री हीबा शाह के खिलाफ NC (असंज्ञेय अपराध) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हीबा के खिलाफ Feline फाउंडेशन ने शिकायत दर्ज कराई है. यह फाउंडेशन जानवरों के इलाज के लिए क्लिनिक चलाता है.

ये है पूरा मामला

हीबा अपनी दोस्त की दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए यहां पहुचीं थीं. 16 जनवरी को वर्सोवा के वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली अभिनेत्री हीबा शाह की दोस्त सुप्रिया शर्मा ने वेटरनरी क्लीनिक में नसबंदी के लिए दो बिल्लियों के लिए स्लॉट बुक किए. लेकिन किसी वजह के चलते वह नहीं जा पाईं इसलिए हीबा दोनों बिल्लियों को लेकर यहां पहुचीं थीं.

काम करने वालों को धमकाने लगीं

16 जनवरी को दोपहर 2.50 के करीब हीबा बिल्लियों को लेकर आईं और यहां के कर्मचारी ने 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहा. क्योंकि क्लीनिक में सर्जरी चल रही थी. सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि कुछ मिनट बाद ही हीबा गुस्से में वहां काम करने वाले लोगों को धमकाने लगीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि तुम्हे नहीं पता में कौन हूं.

क्लीनिक के बारे में भला बुरा कहने लगीं

इतना देर आप मुझे कैसे इतंजार करा सकते हो मुझे कैसे कोई असिस्ट नहीं कर रहा और जब मैं रिक्शे से आई तो बिल्लियों के पिजंडे को पकड़े उतारने कोई क्यों नही आया. आरोप है कि इससे पहले बिल्लियों को एडमिट किया जाता हीबा को पेपर पर साइन करने के लिए कहा गया. हीबा भड़क उठीं और स्टाफ क्लीनिक के बारे में भला बुरा कहने लगीं.

2 महिला स्टाफ के साथ मारपीट

इसके बाद जब क्लीनिक के स्टाफ ने हीबा को जाने के लिए कहा तो हीबा ने 2 महिला स्टाफ के साथ मारपीट की गालीगलौज और भला बुरा कहा. पुलिस ने असंज्ञेय अपराध (NC) के तहत अभिनेत्री हीबा के खिलाफ IPC 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-

शाहीन बाग में गूंजी असम को हिंदुस्‍तान से अलग करने की आवाज, बीजेपी बोली- ये देशद्रोही है

निर्भया केस: दोषी विनय की दरिंदा डायरी और पेंटिंग कोर्ट में पेश, तिहाड़ ने सौंपे सभी दस्तावेज