संजय राउत की संगत का असरः नवाब मलिक का ट्वीट ‘धीरे धीरे प्यार को बढ़ाना है’

संजय राउत के नागरिकता संशोधन विधेयक पर दिए गए बयान के बाद नवाब मलिक का ये ट्वीट आया है.
Sanjay Raut effect: Nawab Malik tweets song, संजय राउत की संगत का असरः नवाब मलिक का ट्वीट ‘धीरे धीरे प्यार को बढ़ाना है’

महाराष्ट्र चुनाव के बाद वहां सरकार आने में भले एक महीना लग गया हो लेकिन संजय राउत का ट्वीट रोज़ सुबह आ जाता था. संजय के ट्वीट की ऐसी आदत लग गई थी कि लोगों ने उनके नाम से फ़ेक ट्विटर हैंडल बनाकर शेरो शायरी चालू कर दी थी. शिवसेना के संजय राउत का असर एनसीपी के नवाब मलिक पर भी पड़ गया लगता है.

ये ट्वीट पढ़िए जिसमें मुंबई एनसीपी प्रमुख नवाब मलिक संजय राउत को टैग करके कह रहे हैं ‘धीरे धीरे प्यार को बढ़ाना है, हद से गुजर जाना है.’

नवाब मलिक का ये ट्वीट नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) का शिवसेना द्वारा लोकसभा में समर्थन करने के बाद आया है. शिवसेना ने सोमवार को लोकसभा में सीएबी के पक्ष में वोटिंग की थी. बाद में संजय राउत ने बयान दिया कि कल लोकसभा में क्या हुआ वह भूल जाइए. नवाब मलिक का ट्वीट इसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

कहा जा रहा है कि इस ट्वीट के जरिए नवाब मलिक चाहते हैं कि शिवसेना राज्यसभा में बिल को लेकर अपना स्टैंड बदल दे. लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पास होने के बाद बुधवार को राज्यसभा में पेश किया जाएगा. राज्यसभा में शिवसेना के तीन सांसद हैं, जिनकी जरूरत बीजेपी को बिल पास करवाने में पड़ेगी.

ये भी पढ़ें:

टाटा स्टील ने LGBTQ कर्मचारियों से मांगी पार्टनर की जानकारी, बदले में देगी ये फायदे
BHU: फिरोज खान का समर्थक बताकर छात्रों ने दलित प्रोफेसर को दौड़ाया

Related Posts