Sushant Case: CBI या किसी से भी कराएं जांच, हमें Mumbai Police पर भरोसा- शरद पवार

शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा, "किसी से भी जांच कराएं, वो राज्य सरकार और सीबीआई का विषय है. हमें सीबीआई की जांच का विरोध नहीं है लेकिन ऐसी मांग नहीं होनी चाहिए."
NCP leader Sharad Pawar, Sushant Case: CBI या किसी से भी कराएं जांच, हमें Mumbai Police पर भरोसा- शरद पवार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले पर एनसीपी नेता शरद पवार (Sharad Pawar) का बयान सामने आया है. पवार ने कहा कि ‘जिस तरीके से इस घटना को मीडिया में तवज्जो दी जा रही है, वो आश्चर्यजनक है. सीबीआई या किसी से भी जांच करवाएं, लेकिन मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है.’

इस घटना में ठाकरे परिवार को बदनाम करने की साजिश है क्या?
इस सवाल के जवाब में शरद पवार ने कहा कि हमें पता नहीं कि इसके पीछे का उद्देश्य क्या है.


मुंबई पुलिस और आदित्य ठाकरे पर जिस तरीके से आरोप लग रहा है, उस पर क्या?

शरद पवार ने कहा, “महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस पर मेरा पिछले पचास सालों से विश्वास है. एक व्यक्ति ने आत्महत्या की तो इतना हो रहा है. परसों सतारा में एक किसान ने कहा कि हमारे जिले में 20 किसानों ने आत्महत्या की, लेकिन उस पर बात नहीं हो रही.”

उन्होंने कहा, “किसी से भी जांच कराएं, वो राज्य सरकार और सीबीआई का विषय है. हमें सीबीआई की जांच का विरोध नहीं है लेकिन ऐसी मांग नहीं होनी चाहिए.”

पार्थ पवार की सीबीआई मांग पर क्या कहेंगे?
उन्होंने कहा कि पार्थ पवार बच्चा है, अनुभवहीन है.

मालूम हो कि पार्थ पवार ने हाल ही में प्रदेश के गृहमंत्री अनिल देशमुख को एक पत्र सौंपा था. इस पत्र को ट्विटर पर शेयर करते हुए पार्थ ने लिखा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सही जांच होनी चाहिए, यह पूरे देश, विशेषकर युवाओं की भावना है. मैंने गृहमंत्री अनिल देशमुख से राष्ट्रीय भावना को ध्यान में रखते हुए सीबीआई जांच शुरू करने का अनुरोध किया है.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts