मुंबई में एक बार फिर शुरू होगी नाइट लाइफ, 24 घंटे- सातों दिन खुलेंगे मॉल और होटल

आदित्य ठाकरे ने कहा, "मुंबई के नागरिकों को इससे कोई समस्या नहीं होगी. इन सबसे रोजगार भी पैदा होगा."
Mumbai malls and hotels will open 24X7, मुंबई में एक बार फिर शुरू होगी नाइट लाइफ, 24 घंटे- सातों दिन खुलेंगे मॉल और होटल

मुंबई में एक बार फिर नाइट लाइफ शुरू होने वाली है. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में मॉल, होटल और मल्टिप्लेक्स अब सातों दिन और 24 घंटे खुले रहेंगे. शुक्रवार को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC), मंबई पुलिस और सरकार की बीच हुई बैठक में यह फैसला लिया गया है.

महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने खुद इसकी जानकारी दी है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “एक प्रयोगात्मक आधार पर मुंबई के गैर आवासीय क्षेत्रों में मॉल, मल्टीप्लेक्स, दुकानें और होटल अब 24 घंटे और सातों दिन खुलेंगे.” उन्होंने आगे कहा, ” बीएमसी और पुलिस अधिकारियों के साथ हुई एक बैठक में यह फैसला लिया गया है. 26 जनवरी से यह नियम लागू हो जाएगा.”

आदित्य ने कहा, “मुंबई के नागरिकों को इससे कोई समस्या नहीं होगी. इन सबसे रोजगार भी पैदा होगा. जो लोग इसका विरोध करते हैं, क्या वे चाहते हैं कि मुंबई पिछड़ जाए?”

जानकारी के मुताबिक मुंबई के करीब 20 से ज्यादा प्रतिष्ठानों ने इस फैसला का स्वागत किया है. इस बैठक में कई मॉल, रेस्टोरेंट्स के मालिक भी शामिल हुए थे. इन सभी ने इससे जुड़े नियम और कानून का पालने करते हुए इस फैसले में अपनी रुचि दिखाई है. इसमें नॉन रेजिडेंशियल एरिया जैसे परिनम प्वाइंट, बीकेसी और काला घोड़ा इलाके के मॉल, होटल और मल्टिप्लेक्स 24X7 खुलेंगे.

ये भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे के विरोध में आए शिरडी के लोग, इस बयान पर किया बेमियादी बंद का ऐलान

Related Posts