सुशांत केस में पार्थ के बयान पर हंगामा: नीलेश राणे ने शरद पवार पर साधा निशाना, राउत ने किया बचाव

बीजेपी नेता नीलेश राणे (Nilesh Rane) ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) द्वारा पार्थ पवार (Parth Pawar) पर किये गए कमेंट पर कहा कि मैंने पहली बार देखा है कि कोई दादा अपने पोते के बारे में ऐसी बात कर रहा है.
Nilesh Rane target sharad pawar, सुशांत केस में पार्थ के बयान पर हंगामा: नीलेश राणे ने शरद पवार पर साधा निशाना, राउत ने किया बचाव

हाल ही में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) के बेटे पार्थ पवार (Parth Pawar) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच सीबीआई (CBI) या एसआईटी (SIT) से कराने की मांग की थी. पार्थ द्वारा सुशांत केस में यह मांग किए जाने पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने अपने ही पोते को अपरिपक्व करार दे दिया था. ऐसा कहने पर शरद पवार अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के निशाने पर आ गए हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पार्थ पवार कोई बच्चा नहीं

बीजेपी नेता नीलेश राणे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार द्वारा पार्थ पवार पर किये गए कमेंट पर कहा कि मैंने पहली बार देखा है कि कोई दादा अपने पोते के बारे में ऐसी बात कर रहा है. बहुत हल्के शब्दों में पार्थ पवार की बात को लिया है और ऐसी भाषा का प्रयोग किया. जबसे राम मंदिर भूमिपूजन हुआ है, तबसे शरद पवार गुस्से में हैं. पार्थ पवार कोई बच्चा नहीं है. डिप्टी सीएम का बेटा है. एनसीपी में अगर पार्थ पवार की ऐसी इंसल्ट की जाती है, तो सोचिए अन्य एनसीपी के लोगों के साथ क्या होता होगा.

शरद पवार ने जो भी कहा, सोच समझकर बोला होगा

वहीं इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने शरद पवार का बचाव किया है. संजय राउत ने कहा कि शरद पवार ने अगर कोई वक्तव्य किया तो उसमें मीडिया को इतना सोचने की जरूरत नहीं है. शरद पवार ने जो भी बोला होगा, वो सोच समझ कर बोला होगा. पवार साहब ने कहा कि मुंबई की पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में सही दिशा में काम कर रही है और हमें उनपर पूरा भरोसा है. पार्थ पवार पर क्या बोला जा रहा है वो एनसीपी की बात है, उनके पार्टी की बात है मैं उसमें क्या कहूं.

संजय राउत ने आगे कहा कि यहां छिपाने जैसा कुछ नहीं है. मीडिया शरद पवार की बात को गलत तरीके से पेश कर रही है. मुंबई पुलिस की जांच को पूरा होने दीजिए और अगर उसके बाद कुछ कमी रही तो किसी और ऐजेंसी से कराएंगे.

इसके साथ ही इस केस में आदित्य ठाकरे का नाम सामने आने पर संजय राउत ने कहा कि इस केस में आदित्य ठाकरे का नाम कही भी नहीं है. ये मीडिया ले रहा है. बड़े लोगों का नाम ऐसे मामले को बढ़ाने के लिए लिया जा रहा है. सुशांत को अगर सच में न्याय चाहिए तो उनके परिवार सहित सबको थोड़े समय शांत रहना चाहिए.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts