राष्ट्रगान के दौरान नितिन गडकरी को आए चक्कर, सुरक्षाकर्मियों ने सहारा देकर बैठाया

डॉक्टरों ने बताया कि गले में संक्रमण के कारण बुधवार को उन्होंने ज्यादा मात्रा में एंटीबायोटिक्स ले ली थी.

मुंबई: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत गुरवार को अचानक बिगड़ गई. वह पुण्यश्लोका अहिल्या देवी होल्कर यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेने आए थे. राष्ट्रगान के दौरान उन्हें चक्कर आ गए और वह नीचे बैठ गए.

सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सहारा देकर बैठाया. डॉक्टरों ने बताया कि गले में संक्रमण के कारण बुधवार को उन्होंने ज्यादा मात्रा में एंटीबायोटिक्स ले ली थी, इस वजह से उन्हें चक्कर आ गए.

नितिन गडकरी के सहयोगी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि महाराष्ट्र के सोलापुर स्थित पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होल्कर यूनिवर्सिटी में आयोजित हुई सभा के बाद स्थानीय डॉक्टर ने उनकी तबीयत देखी. फिलहाल उनका ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर सामान्य है.

डॉक्टरों ने उन्हें अन्य सभाओं में हिस्सा लेने की अनुमति दे दी है. सहयोगी के मुताबिक, गडकरी ने जब से एंटीबायोटिक्स ली थी, तब ही से वे अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे.

इसस पहले, अप्रैल में अहमदनगर के शिरडी में एक चुनावी सभा के दौरान वे बेहोश हो गए थे. पिछले साल दिसंबर में अहमदनगर में ही एक कार्यक्रम के दौरानबेहोश हो गए थे. इस दौरान महाराष्ट्र के राज्यपाल सी.विद्यासागर राव ने उन्हें संभाला था. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पीड़िता की मां को दिए गए 25 लाख रुपये

ये भी पढ़ें- हमजा को मारे जाने के बाद गिरिराज सिंह का बयान, ‘लादेन के 20 बच्चों में तीसरी पत्नी का 15वां बच्चा…’