संजय राउत के बयान पर बोले महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री- ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं हम

नितिन राउत ने कहा, " इंदिरा गांधी न सिर्फ उनकी नेता थीं बल्कि उनकी आदर्श भी हैं. अपनी नेता पर इस तरह का बयान वो बर्दाश्त नहीं करेंगे."

Nitin Raut said on Sanjay Raut's statement we know to answer brick with stone, संजय राउत के बयान पर बोले महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री- ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं हम

संजय राउत के पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस और शिवसेना आमने-सामने आ गईं हैं. राउत के इस बयान पर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नितिन राउत ने धमकी भरी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, “उनकी नेता पर इस तरह का बयान वो बर्दाश्त नहीं करेंगे. ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं.”

नितिन राउत ने कहा, ” इंदिरा गांधी न सिर्फ उनकी नेता थीं, बल्कि उनकी आदर्श भी हैं. अपनी नेता पर इस तरह का बयान वो बर्दाश्त नहीं करेंगे.” संजय राउत को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा, “पहले भी सरकार में रहते हुए संजय राउत बीजेपी के खिलाफ बोलते थे. अगर वे यह समझ रहे हैं कि उनकी तरह ही हम भी ये सब सह लेंगे, तो बता दूं कि हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं.”

दरअसल शिवसेना सांसद और उसके मुखपत्र सामना के संपादक संजय राउत ने कहा, “पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मुलाकात करने मुंबई आती थीं.” साथ ही उन्होंने कहा, “वो भी अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम से मुलाकात कर चुके हैं. मुंबई में 1993 सीरियल बम धमाके के आरोपी दाऊद से मुलाकात के दौरान उन्होंने उसे लताड़ भी लगाई थी.” संजय राउत के इस बयान के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.

ये भी पढ़ें: इंदिरा गांधी-करीम लाला मुलाकात का दावा कर घिरे संजय राउत, फडनवीस ने कांग्रेस से पूछे सवाल

Related Posts