सत्‍ता जाते ही फडणवीस के खिलाफ बगावत! पंकजा मुंडे ने बुलाई बैठक, जल्‍द करेंगी बड़ा ऐलान

फेसबुक पोस्ट में पंकजा ने बताया कि विधानसभा चुनाव में हारने के बाद उनके कई समर्थकों ने उनसे मिलने के लिए फोन और मैसेज किए थे, लेकिन राज्य के राजनीतिक हालातों के चलते वह उनसे बातचीत नहीं कर सकी थीं.
Pankaja Munde calls for meeting with supporters, सत्‍ता जाते ही फडणवीस के खिलाफ बगावत! पंकजा मुंडे ने बुलाई बैठक, जल्‍द करेंगी बड़ा ऐलान

बीजेपी नेता और पूर्व विधायक पंकजा मुंडे ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए उनके पिता गोपीनाथ मुंडे की जन्मतिथी 12 दिसंबर को अपने राज्यव्यापी समर्थकों के साथ बैठक का ऐलान किया है. इस बैठक में वह अपनी आगे की राजनीतिक रणनीतियों पर चर्चा करेंगी. इस फेसबुक पोस्ट से साफ तौर पर समझा जा सकता है कि अब बीजेपी के भीतर ही फडणवीस के खिलाफ माहौल तैयार होने लगा है.

अपनी फेसबुक पोस्ट में पंकजा ने बताया कि विधानसभा चुनाव में हारने के बाद उनके कई समर्थकों ने उनसे मिलने के लिए फोन और मैसेज किए थे, लेकिन राज्य के राजनीतिक हालातों के चलते वह उनसे बातचीत नहीं कर सकी थीं. उन्होंने इसी फेसबुक पोस्ट में आगे कहा कि अब जब कि महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात बदल चुके हैं तो भविष्य की रणनीति पर कोई फैसला लिया जाना चाहिए.

पंकजा मुंडे ने लिखा, आप मुझ से समय मांग रहे हैं. मैं आपको समय देने वाली हूं. 8 से 10 दिन बाद. इन 8-10 दिनों में मैं खुद से थोड़ी बातचीत करना चाहती हूं कि आगे क्या करना है? किस रास्ते जाना है? हम अपने लोगों को क्या दे सकते हैं? हमारी ताकत क्या है? लोगों की क्या उम्मीदें हैं? ये सब मेरी जिम्मेदारी है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री की बेटी पंकजा मुंडे ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि मुझे काफी कुछ कहना है. ऐसे में मुझे पूरा यकीन है कि हमारे सिपाही (कार्यकर्ता) रैली में जरूर आएंगे. मालूम हो कि पंकजा मुंडे बीजेपी के कार्यकाल के दौरान फडणवीस सरकार में मंत्री थीं. हालांकि हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में उन्हें अपने चचेरे भाई धनंजय मुंडे के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: अधीर रंजन चौधरी ने फिर लांघी मर्यादा, बोले- घुसपैठिए हैं अमित शाह

Related Posts