CNG भरवाने के बाद 5 रुपये वापस मांगे तो पीट-पीटकर कर दी हत्या

गंभीर चोट लगने की वजह से शख्स के दम तोड़ने के बाद पीड़ित के बेटे ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
Person murdered for 5 rupees, CNG भरवाने के बाद 5 रुपये वापस मांगे तो पीट-पीटकर कर दी हत्या

देश की वाणिज्यिक राजधानी मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक CNG रिफिल स्टेशन पर अपने खुद के पांच रुपये मांगने पर एक आदमी की हत्या कर दी गई. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. मंगलवार देर शाम को यह घटना उस वक्त हुई, जब पीड़ित रामदुलार सिंह यादव (68) बोरीवली पूर्व में स्थित मगाथाने गैस स्टेशन में अपने वाहन में CNG भरवाने के लिए गए.

पेमेंट करने के बाद उसने अपने शेष पांच रुपये वापस मांगे. इतने में परेशान होकर पांच लोगों ने उन्हें घेरकर गाली-गलौज और मारना-पीटना शुरू कर दिया और इसके बाद उन्हें घायल अवस्था में वहीं छोड़कर रफूचक्कर हो गए.

बुधवार की सुबह, गंभीर चोट लगने की वजह से पिता के दम तोड़ने के बाद पीड़ित के बेटे संतोष यादव ने कस्तूरबा रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

मृतक रामदुलार पालघर जिले में नालासोपारा के रहने वाले थे और कथित तौर पर वह मंगलवार की शाम को अपने घर ही आ रहे थे कि रास्ते में महज पांच रुपये के चलते उनके साथ यह हादसा हो गया.

पुलिस कार्रवाई में जुट गई है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, आगे की जांच जारी है.

-IANS

ये भी पढ़ें-

दिल्‍ली हिंसा पर बोले सीएम केजरीवाल- पुलिस नाकाम, अब सेना को बुलाया जाए

दिल्‍ली हिंसा : हाईकोर्ट में चलाया गया कपिल मिश्रा का वीडियो, पुलिस से पूछा- पहली बार देखा है?

दिल्‍ली हिंसा : सोनिया गांधी ने गृह मंत्री को ठहराया जिम्‍मेदार, पढ़ें प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में क्‍यों याद आए वाजपेयी?

Related Posts