100 फीट गहरी खाई में गिरा इंजीनियर, मां ने फोन किया तब बच सकी जान

28 साल के प्रवीण ठाकरे जो भोसारी के एक नामी सॉफ्टवेयर कंपनी में इंजीनियर है, गुरुवार को माहाराष्ट्र के पुणे के सिनगढ़ किला अकेले घूमने गए थे. विंड प्वांइट पर पहुँचकर वो किले के आसपास के नजारे का लुत्फ उठा रहे थे. तभी उनका पैर फिसल गया और वो 100 फीट गहरी खाई में गिर गया
Pune Engineer falls in 100 feet gorge, 100 फीट गहरी खाई में गिरा इंजीनियर, मां ने फोन किया तब बच सकी जान

महाराष्‍ट्र में एक युवक गुरूवार को एक किले से 100 फीट गहरी खाई में गिर गया. नीचे गिरा युवक बुरी तरह चोटिल हो गया था. वह हिल-डुल तक नहीं पा रहा था. अचानक उसकी मां का फोन आया. जैसे-तैसे उसने फोन उठाया और पूरी बात बताई. उसे खाई से बाहर निकाल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

28 साल के प्रवीण ठाकरे भोसरी की एक नामी सॉफ्टवेयर कंपनी में इंजीनियर हैं. गुरुवार को वह पुणे के सिंहगढ़ किले में अकेले घूमने गए थे. विंड प्वांइट पर पहुंचकर वो साइट सीइंग कर रहे थे कि उनका पैर फिसल गया. प्रवीण 100 फीट गहरी खाई में गिर गए.

वह चोटिल थे. खुद को हिलाने-डुलाने में भयंकर दर्द हो रहा था. काफी देर तक वहीं पड़े रहने के बाद उनका फोन बजा. रात के करीब 9 बजे ये कॉल नागपुर से उनकी मां का था. उन्होंने जैसे-तैसे अपनी मां का फोन उठाया. मां को सारी बातें बताई. परेशान मां ने रिश्‍तेदारों को खबर की. घबराई बहन तुरंत फ्लाइट पकड़कर पुणे पहुंची.

प्रवीण को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. सुबह 10 बजे के करीब खाई से उन्हें बाहर निकाल लिया गया. बुरी तरह चोटिल प्रवीण को खड़कवासला के अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका इलाज़ किया जा रहा है और वो अब खतरे के बाहर हैं.

ये भी पढ़ें

VIDEO: पलक झपकते ही जमींदोज हुई मरादु की 19 मंजिला लग्जरी इमारत

Related Posts