आदित्‍य को मिला चाचा राज ठाकरे का साथ, वर्ली सीट से MNS नहीं उतारेगी उम्‍मीदवार

MNS चीफ ने पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं को हिदायत दी है कि वह मीडिया में आदित्‍य को लेकर चुनाव से पहले या बाद में नेगेटिव बयान ना दें.
वर्ली, आदित्‍य को मिला चाचा राज ठाकरे का साथ, वर्ली सीट से MNS नहीं उतारेगी उम्‍मीदवार

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) मुंबई की वर्ली सीट पर नहीं लड़ेगी. इस सीट से शिवसेना के युवा तुर्क आदित्‍य ठाकरे चुनाव लड़ रहे हैं. वह ठाकरे परिवार से चुनाव लड़ने वाली पहली शख्सियत हैं. राज नहीं चाहते कि उनकी पार्टी आदित्‍य के रास्‍ते में रोड़ा बने. राज ठाकरे का फैसला यह भी दिखाता है कि परिवार भीतर से एकजुट है.

MNS चीफ ने पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं को हिदायत दी है कि वह मीडिया में आदित्‍य को लेकर चुनाव से पहले या बाद में नेगेटिव बयान ना दें. MNS कार्यकर्ताओं को वर्ली इलाके में ना जाने को भी कहा है.

आदित्य ठाकरे ने गुरुवार को भारी समर्थन के बीच नामांकन दाखिल किया. उनके चुनावी हलफनामे के मुताबिक, आदित्य के पास 16 करोड़ रुपये की संपत्ति है. उनके बैंक में 10.36 कोरड़ रुपये हैं. उनके पास 4.67 करोड़ की अचल संपत्ति, 97 लाख रुपये मूल्य के बॉन्ड/शेयर/म्‍युचुअल फंड्स, एक करोड़ रुपये मूल्य के गहने हैं. उन्‍होंने 10.22 लाख रुपये की अन्‍य इनवेस्‍टमेंट्स और 13,344 रुपये कैश दिखाया है.

आदित्‍य ने साल 2018-19 में 26,30,560 रुपये का इनकम टैक्स भरा है. उन्‍होंने अधिकतर संपत्ति का स्‍त्रोत पिता द्वारक मिले उपहार को बताया है. उन्‍होंने एचडीएफसी बैंक, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, आईडीबीआई बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, इंडियन ओवरसीज बैंक, भवानी सहकारी बैंक लिमिटेड, सारस्वत सहकारी बैंक लिमिटेड में अलग-अलग तरह के खाते खुलवा रखे हैं.

ये भी पढ़ें

महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव के लिए BJP की चौथी लिस्‍ट, एकनाथ खडसे की जगह बेटी को टिकट

“आदित्‍य ठाकरे ही बनेंगे मुख्‍यमंत्री”, शिवसेना ने बीजेपी को दे दिया है साफ संदेश

Related Posts