सड़क किनारे गाड़ी का टायर बदल रहे थे डॉक्टर और ड्राइवर, बस ने दोनों को कुचला

सड़क हादसे में पुणे के फेमस स्पाइन स्पेशलिस्ट डॉक्टर खुरजेकर और कैब ड्राइवर की मौत हो गई, साथ ही दो और डॉक्टर घायल हो गए.

महाराष्ट्र में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में शहर के मशहूर डॉक्टर और उनके कैब ड्राइवर की मौत हो गई. इसके साथ ही दो और डॉक्टर घायल हो गए. सोमवार को पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी.

तलेगांव दाभाड़े पुलिस थाने के निरीक्षक किशोर म्हासावड़े के मुताबिक ये घटना सोमाताने गांव के पास रविवार रात साढ़े दस बजे के करीब हुई.

रीढ़ की हड्डी के स्पेशलिस्ट डॉक्टर चेतन खुरजेकर (44) और दो ओर्थोपेडिक डॉक्टर कैब से मुंबई-पुणे के रास्ते में थे. सोमाताने गांव पहुंचने पर ड्राइवर ने पंक्चर टायर बदलने के लिये गाड़ी को सड़क किनारे रोक दिया और सभी लोग गाड़ी से बाहर निकल आए. इस दौरान डॉक्टर खुरजेकर भी ड्राइवर दयानेश्वर भोंसले (27) की मदद करने लग गए. तभी पीछे से आ रही एक प्राइवेट बस ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसके चलते डॉक्टर खुरजेकर और कैब ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

हादसे में घायल हुए दो डॉक्टरों को आसपास के लोगों ने संचेती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

डॉक्टर खुरजेकर संचेती अस्पताल में स्पाइन डिपार्टमेंट प्रमुख और गोल्ड मेडलिस्ट थे. यही नहीं लगभग 3,500 पेचीदा सर्जरी करने का रिकॉर्ड भी उनके नाम दर्ज था.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक बस ड्राइवर की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ है. मौके पर एकट्ठा हुए लोगों ने इसके लिए अपना गुस्सा भी जाहिर किया.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी पर निजी हमले बंद कर बैकडोर बातचीत शुरू करो, मुस्लिम देशों की पाक को नसीहत