बाल-बाल बचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, काफिले की कार का फटा टायर- दुर्घटना में एक घायल

मोहन भागवत के काफिले के वाहनों में से एक का टायर फट गया और उसमें यात्रा कर रहे एक व्यक्ति को चोटें भी आईं.

मुंबई. RSS प्रमुख मोहन भागवत का काफिला हादसे का शिकार हो गया. महाराष्ट्र के चंद्रपुर शहर के वरोरा में भागवत के काफिले की एक कार टायर फटने से हादसे का शिकार हो गई. हादसे में कार में सवार एक CISF जवान घायल हो गया. नागपुर में से RSS के एक पदाधिकारी ने बताया कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब मोहन भागवत चंद्रपुर से नागपुर लौट रहे थे.

चंद्रपुर के एसपी महेश्वर रेड्डी ने बताया कि “मोहन भागवत के काफिले के वाहनों में से एक का टायर फट गया और उसमें यात्रा कर रहे एक व्यक्ति को चोटें आईं.” उन्होंने बताया कि ये घटना शाम 5 बजे के करीब चंद्रपुर जिले में वरोरा-नंदोरी रोड पर हुई.

RSS के पदाधिकारी ने जानकारी दी कि भागवत बिलकुल ठीक हैं. RSS प्रमुख मोहन भागवत के साथ इससे पहले भी एक सड़क हादसा हो चुका है. 6 अक्टूबर 2017 में उनकी तेज रफ्तार कार उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना राजमार्ग पर उनके खुद के काफिले की एक कार से टकरा गई दी.

ये भी पढ़ें: पॉलिटिक्स में अभी बच्चा हूं मैं, CM योगी से है काफी कुछ सीखना, खास बातचीत में बोले रवि किशन

ये भी पढ़ें:  TIME के जिस कवर में लगी है PM मोदी की तस्वीर, उसमें राहुल और कांग्रेस को भी लगी है फटकार

वरोरा थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, भीषण गर्मी के चलते RSS प्रमुख मोहन भागवत के काफिले में शामिल कार का टायर फट गया, हादसे के वक्त कार रफ्तार में थी लेकिन ड्राइवर ने सूझ-बूझ दिखाते हुए गाड़ी को सड़क के किनारे ले गया. इस कोशिश में ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया. जिसके चलते कार सड़क से नीचे जा गिरी.