शिवसेना का BJP पर वार, राउत बोले- ठाकरे सरकार को नाकाम दिखाने के लिए सोनू सूद को बनाया प्यादा

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के कामों की तारीफ पर निशाना साधा. राउत का आरोप है कि सोनू सूद एक अभिनेता हैं और पैसा लेकर कुछ भी कर सकते हैं.
Sanjay Raut attacked BJP, शिवसेना का BJP पर वार, राउत बोले- ठाकरे सरकार को नाकाम दिखाने के लिए सोनू सूद को बनाया प्यादा

शिवसेना संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र सामना (Shiv Sena Mouthpiece Saamana) के जरिए अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) पर निशाना साधा है. संजय राउत (Sanjay Raut) ने अपने आर्टिकल में सोनू सूद पर कई सवाल उठाये हैं. संजय राउत का कहना है कि सोनू सूद आखिर कैसे बिना किसी राजनीतिक दल के लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं. इतना ही नहीं संजय राउत ने राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी द्वारा सोनू सूद को दी गई बधाई पर भी सवाल उठाये हैं.

राउत का आरोप है कि सोनू सूद एक अभिनेता हैं और पैसा लेकर कुछ भी कर सकते हैं. बीजेपी के नेताओ ने सोनू सूद को प्यादा बनाकर ठाकरे सरकार को नाकाम दिखाने की कोशिश की है. शिवसेना नेता संजय राउत ने अभिनेता सोनू सूद के कामों की तारीफ पर निशाना साधा.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

संजय राउत ने आर्टिकल में लिखा कि लॉकडाउन के दौरान आचानक सोनू सूद नाम से नया महत्मा तैयार हो गया. इतने झटके और चतुराई के साथ किसी को महत्मा बनाया जा सकता है? कहा जा रहा है कि सोनू सूद ने लाखों प्रवासी मजदूरों को दूसरे राज्यो में मौजूद उनके घर पर पहुंचाया. अर्थात केंद्र और राज्य सरकार ने कुछ भी किया, इस कार्य के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल ने महात्मा सूद को शाबाशी दी.

वहीं इन आरोपों को बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रवक्ता राम कदम ने कहा कि कोरोना संकट काल में इंसानियत के नाते मजदूरों को सड़क पर उतर के सहायता करने वाले सोनू सूद पर संजय राउत का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. खुद की सरकार कोरोना से निपटने में नाकाम हो गई. यह सच्चाई सोनू सूद पर आरोप करके छुप नहीं सकती. जिस काम की सराहना करने की आवश्यकता है उस पर भी आरोप.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts