Sanjay Raut का दावा- पिता से Sushant Singh Rajput के रिश्ते ठीक नहीं थे

सुशांत सिंह राजूपत केस (sushant singh rajput case) पर शिव सेना नेता संजय राउत का बयान आया है. उन्होंने केस के जरिए महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ राजनीतिक साजिश रचने का आरोप लगाया.
Sanjay Raut on Sushant Singh Rajput case, Sanjay Raut का दावा- पिता से Sushant Singh Rajput के रिश्ते ठीक नहीं थे

शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत (Sanjay Raut on Sushant Singh Rajput case) मामले पर राजनीतिक साजिश रचने का आरोप लगाया. उन्होंने साफ तौर पर किसी का नाम नहीं लिया लेकिन इशारा बीजेपी की तरफ था. उन्होंने यह भी दावा किया कि सुशांत और उनके पिता के बीच सब ठीक नहीं था.

संजय राउत बोले कि मुंबई पुलिस की जांच एक निर्णायक मोड़ पर थी पर इसी बीच केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया. वह बोले कि सुशांत सिंह राजपूत केस की आड़ में राजनीतिक साजिश की जा रहा है ताकि हकीकत सामने न आ पाएं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पिता से सुशांत के संबंध ठीक नहीं थे: राउत
संजय राउत ने एक बड़ा दावा भी किया. वह बोले कि मुझे जानकारी है सुशांत सिंह राजपूत का उनके पिता से सबंध ठीक नहीं था. राउत ने पूछा कि सुशांत हाल के वक्त में कितने बार अपने पिता से मिले थे?

कहीं और लिखी जा रही स्क्रिप्ट: राउत
संजय राउत ने इशारों-इशारों में कहा कि क्रोनोलोजी को समझें तो इस जांच की स्क्रिप्ट कही और लिखी जा रही है. जितनी तेजी से इस इस घटना में चीजे हो रही उस पर शंका है. बिहार के कुछ राजनीतिओ और महाराष्ट्र के नेताओ से इस मुद्दे पर हाथ मिला लिया है ऐसा लगता है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts