Sushant Case: संजय राउत ने CBI जांच को बताया अवैध, कहा- Mossad और KGB को भी ले आओ

संजय राउत (Sanjay Raut) और उनकी पार्टी (Shiv Sena) एक्टर की मौत (Sushant Singh Rajput Death) में सीबीआई (CBI) जांच का विरोध कर रही है. उनका कहना है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) मामले की जांच करने में सक्षम है.
bring mossad and kgb too, Sushant Case: संजय राउत ने CBI जांच को बताया अवैध, कहा- Mossad और KGB को भी ले आओ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर राजनीति चरम पर है. सुशांत के परिवार के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर शिवनेता (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को नोटिस भेजा गया है. इस बीच गुरुवार को संजय राउत ने सुशांत की मौत की जांच सीबीआई (CBI) को देना अवैध करार दिया था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

सुशांत हमारा बेटा

संजय राउत ने आज यानि शुक्रवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के प्रति हमारी पूरी सहानुभूति है. कल ही मैंने कहा था कि उन्हें थोड़ा धैर्य रखना चाहिए लेकिन यह दिखाया गया कि मैंने उन्हें धमकी दी है. क्या वह खतरा था? मुंबई पुलिस पर भरोसा करें. अगर आपको लगता है कि वे अच्छा काम नहीं कर रहे हैं, तो सीबीआई में जाएं. सुशांत हमारा बेटा था. वह मुंबई में रहते थे, वह एक अभिनेता थे. बॉलीवुड मुंबई का परिवार है. हमारी क्या दुश्मनी होगी? यहां तक ​​कि हम चाहते हैं कि उसके परिवार को न्याय मिले. हम चाहते हैं कि उनकी मृत्यु के पीछे का सच सामने आए.

साथ ही उन्होंने गुरुवार को टिप्पणी करते हुए कहा था कि मौसाद (Mossad) और केजीबी (KGB) को भी जांच के लिए ले आओ. आपको बता दें कि मौसाद, इजरायल की इंटेलिजेंस एजेंसी है और 1991 में सोवियत संघ के भंग होने तक केजीबी इसकी सिक्रेट सर्विस थी.

घटना मुंबई में हुई और एफआईआर पटना में

संजय राउत और उनकी पार्टी एक्टर की मौत में सीबीआई जांच का विरोध कर रही है. उनका कहना है कि मुंबई पुलिस मामले की जांच करने में सक्षम है और वह अपना काम ठीक तरह से कर रही है. रिपोर्ट्स से गुरुवार को बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि यह घटना मुंबई में घटी. एफआईआर पटना में दर्ज हुई और बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की. इस पर केंद्र तुरंत राजी हो गया. यह अवैध है. तकनीकी रूप से अब केस सीबीआई के पास है.

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, संजय राउत ने कहा कि जांच के लिए मौसाद और केजीबी को भी ले आओ. कुछ भी नहीं है छिपाने को. हम सीबीआई जांच के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन जब मुंबई पुलिस पहले से ही अपना काम कर रही है, तो सीबीआई क्या करेगी?

संजय राउत को नोटिस

शिवसेना नेता ने कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और अगर किसी और चीज की जांच होनी है, तो सीबीआई कर सकती है. संजय राउत ने यह भी कहा कि सुशांत के परिवार और सभी को फिलहाल के लिए शांत रहना चाहिए और मुंबई पुलिस को मामले की जांच करने दें.

बताते चलें कि सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह, जो कि बिहार में बीजेपी विधायक हैं, उन्होंने संजय राउत को नोटिस भेजा है. यह नोटिस सुशांत के परिवार, खासकर उनके पिता केके सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर भेजा गया है. संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिए सुशांत के परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. हालांकि शिवसेना नेता ने स्पष्ट किया और कहा कि वह इस मामले में जानकारी के आधार पर बयान दे रहे हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts