‘हमें न सिखाएं स्वाभिमान, बालासाहेब को किया वादा पूरा होगा’, फडणवीस के ट्वीट पर राउत की दो टूक

शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की है.

शिवसेना के संस्थापक और एनडीए के सूत्रधार रहे बालासाहेब ठाकरे की आज (17 नवंबर) पुण्यतिथि है. मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसैनिकों सहित कई नेताओं ने आकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के बीच सरकार गठन को लेकर जद्दोजहद जारी है. एक तरफ जहां शिवसेना ने बीजेपी गठबंधन से किनारा कर लिया है, तो वहीं शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की पुण्यतिथि पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की है. बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर फडणवीस ने ट्वीट कर कहा कि बाला साहेब से स्वाभिमान की सीख मिली है.

‘समझदारी इनसे सीखने की जरूरत नहीं’

शिवसेना सांसद संजय राउत ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के ट्वीट पर दो टूक जवाब दिया है. राउत ने शिवाजी पार्क में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘हमें कोई हिंदुत्व क्या है और स्वाभिमान क्या है, यह न समझाए. समझदारी इनसे सीखने की जरूरत नहीं है.’

उन्होंने दावा किया उद्धव ठाकरे ने बालासाहेब को वचन दिया था, वह जल्द पूरा होगा. जल्द ही शिवसेना का मुख्यमंत्री यहां आएगा. संजय राउत के अलावा कई बड़े नेता शिवाजी पार्क में बालासाहेब को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे.

धुर विरोधी रही शिवसेना

बता दें कि फडणवीस ने बालासाहेब की पुण्यतिथि पर जो ट्वीट किया उससे माना जा रहा था कि पूर्व सीएम ने अप्रत्यक्ष रूप से शिवसेना पर तंज कसा था. गौरतलब है कि किसी समय में कांग्रेस और एनसीपी की धुर विरोधी रही शिवसेना ने अब महाराष्ट्र में इन्हीं दोनों पार्टियों के साथ गठबंधन सरकार बनाने की तैयारी कर ली है.

ये भी पढ़ें-

संसद में विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद, संजय राउत बोले-NDA की बैठक में भी नहीं लेंगे हिस्सा

‘105 सीट वालों का मानसिक संतुलन बिगड़ा’, सामना में शिवसेना का BJP पर निशाना