महाराष्ट्र चुनाव: शरद पवार का आरोप- विपक्ष को दबाने की हो रही कोशिश

शरद पवार ने कहा कि हम लोगों के खिलाफ एक्शन लेने की कोशिश की गई. इससे लोगों में नाराजगी और गुस्सा है.
Sharad Pawar, महाराष्ट्र चुनाव: शरद पवार का आरोप- विपक्ष को दबाने की हो रही कोशिश

महाराष्ट्र में इन दिनों विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों का प्रचार-प्रसार जोरशोर से जारी है. राजनीतिक जानकारों का मानना है कि राज्य में इस बार भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में बीच मुख्य मुकाबला देखने को मिलेगा. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने चुनाव को लेकर टीवी9 भारतवर्ष से खास बातचीत की है.

शरद पवार ने कहा, “ये बात सच है कि मैं 80 साल में जाऊंगा अभी. अभी 80 साल का हुआ नहीं हूं. तीन महीने के बाद 80 साल की उम्र में प्रवेश करूंगा. लोगों को आश्चर्य होता है कि मैं इस उम्र में हर दिन चार-पांच कम से कम मीटिंग और कम से कम दो जिलों में जाता हूं. ये बात आज की नहीं है. मैंने कई दिनों पहले से शुरुआत की है. नौजवानों का अच्छा समर्थन मिल रहा है.”

‘लोगों में नाराजगी और गुस्सा है’
उन्होंने कहा कि हम लोगों के खिलाफ एक्शन लेने की कोशिश की गई. इससे लोगों में नाराजगी और गुस्सा है. मैं कहीं भी जाकर जनसभा करता हूं जिसमें 70 से 80 फीसदी नौजवान होते हैं. और जो उनका जोश है वो ये साबित करता है कि आज सरकार के खिलाफ हैं. साथ ही सरकारी शक्ति का गलत इस्तेमाल करके विपक्ष को दबाने की कोशिश हो रही है.

एनसीपी प्रमुख ने कहा कि ‘ईडी के हमारे खिलाफ एक क्राइम केस दर्ज करने की बात अखबार में आई. इसके बारे में पूरा बयान भी आ गया. मैंने तय किया कि मुझे पूरा महीना चुनाव प्रचार के लिए जाना है. उन्होंने क्राइम का मामला दर्ज किया है तो कल पूछताछ के लिए बुला सकते हैं. तो मैंने उनको लिखित रूप में दे दिया कि मेरा पूरा महीना चुनाव प्रचार में जाने वाला है. ऐसे में मैं 27 तारीख को आपके दफ्तर में आऊंगा…’

ये भी पढ़ें-

महाराष्‍ट्र चुनाव: PM मोदी ने वायरल वीडियो का किया जिक्र, नाम लिए बिना शरद पवार को कहा छोटे मन वाला

तेजस्वी यादव की चुनावी रैली में मची भगदड़, जमकर चलीं कुर्सियां, देखें VIDEO

इंस्‍टाग्राम पर भी छा गए PM मोदी, इस मामले में ट्रंप-ओबामा से निकले मीलों आगे

Related Posts